NewsSocial

विराट कोहली ने ट्वीट कर फैंस को किया कन्फ्यूज, फैंस ने भी दिए मजेदार रिएक्शन

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम आज कोलकाता के ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के विरुद्ध टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच खेलेगी। हालांकि, इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। क्योंकि, उन्हें और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को तीसरे मैच से पहले ही बॉयो बबल से ब्रेक दिया गया है।

इसका मतलब साफ है कि, टीम मैनेजमेंट विराट कोहली को बिजी शेड्यूल के बीच कुछ मैचों के लिए आराम देना चाहता है। यही नहीं, चयनकर्ताओं ने विराट कोहली और ऋषभ पंत को श्रीलंका के विरुद्ध होने वाली टी20 सीरीज में भी जगह नहीं दी है। यानी ये दोनों बल्लेबाज अब श्रीलंका के विरुद्ध होने वाली टेस्ट सीरीज में ही नजर आएंगे।

Advertisement

बता दें कि, यह लंबे समय बाद होगा जब विराट कोहली को इस तरह से किसी सीरीज के लिए आराम दिया गया है। इससे पहले विराट लगातार सीरीज दर सीरीज बतौर कप्तान खेलते नजर आते थे। लेकिन, अब रोहित शर्मा को टी20 और वनडे समेत टेस्ट क्रिकेट की भी कप्तानी सौंप दी गई है।

फॉर्म में वापस आ गए हैं विराट कोहली

उल्लेखनीय है कि, वेस्टइंडीज के विरुद्ध चल रही टी20 सीरीज के दूसरे मैच में विराट कोहली लंबे समय बाद अच्छे फॉर्म में दिखाई दिए थे। जिसके बाद यह उम्मीद जताई जा रही थी कि यदि वह इसी तरह फॉर्म में रहे तो तीसरे टी20 मैच में शतक भी जड़ सकते हैं। लेकिन, अब जबकि उन्हें आराम दे दिया गया है तो फैंस बेहद निराश हो गए हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि, विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में बनाया था। जोकि, उनका 70वां शतक था। उसके बाद से विराट ने कुछ अर्धशतक तो बनाए हैं। लेकिन, शतक नहीं बना सके हैं। और, अब फैंस उनके अगले शतक के लिए इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच, विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। जिसमें, एक दो नहीं बल्कि 10-10 विराट नजर आ रहे हैं। इन कन्फ्यूजन वाली फोटो को ट्वीट करते हुए विराट ने लिखा है ‘Find the odd one out’ जिसके बाद फैंस ने बेहद शानदार अंदाज में प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

आइये देखें, विराट की इस फोटो पर ट्विटर यूजर्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी है…..

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/erbmjha/status/1495275562394210304?t=TpPFRhMdOO_8z5nSEosTuw&s=19

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button