NewsSocial

वीडियो: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में मैदान पर घुसे 3 फैंस, विराट कोहली के साथ ली सेल्फी

Share The Post

भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। चूंकि, यह टेस्ट मैच विराट कोहली की आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के होम ग्राउंड में खेला जा रहा है। इसलिए, यहां उनके लिए एक अलग ही फैन बेस देखने को मिलता है।

Advertisement

हालांकि, फैंस को उम्मीद थी कि विराट कोहली के बल्ले से शतक या कुछ खास प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। लेकिन, किंग कोहली ने दोनों ही पारी में अपने फैंस को निराश किया है। कोहली पहली पारी में 23 तो वहीं दूसरी पारी में 13 रन बनाकर आउट हो गए थे।

Advertisement

इसके बावजूद भी रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली के लिए फैंस की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही थी। वास्तव में, इस मैच के शुरू होने के साथ ही फैंस ने पूरे स्टेडियम में कोहली-कोहली और आरसीबी-आरसीबी के नारे लगाए थे। और, यह दूसरे दिन भी जारी रहा।

वास्तव में, भारत में क्रिकेटर्स को उनके फैन किसी भगवान की तरह मानते हैं। यही कारण है कि, फैंस उनके करीब आने की हर संभव की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं। यही कारण था कि, बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीन फैंस ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए विराट कोहली से मिलने की कोशिश की।

Advertisement

यह घटना, श्रीलंका क्रिकेट टीम की दूसरी पारी के छठे ओवर में तब हुई जब मोहम्मद शमी की गेंद पर कुसल मेंडिस चोटिल हो गए थे और इलाज करा रहे थे। तभी फैंस ने इसे अपने लिए अच्छा मौका समझा और सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए स्लिप में खड़े विराट कोहली के करीब पहुंचने की कोशिश की।

विराट कोहली के साथ एक फैन ने ली सेल्फी

हालांकि, इस दौरान कोहली ने सुरक्षा बलों से फैंस को रोकने से मना कर दिया। और, खुद तक आने दिया ताकि फैंस अपने स्टार से मिल सकें। लेकिन, सुरक्षा बलों ने तीन में से दो फैंस को रोकने में कामयाबी हासिल की और उन्हें वापस स्टैंड में भेजने में कामयाब रहे। हालांकि, एक फैन विराट कोहली के समीप जा पहुंचा और सेल्फी लेने में कामयाब रहा है।

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button