NewsSocial

विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच के बिके सभी टिकट्स, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘क्रेजी फॉर अनरियल मैन’

Share The Post

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला पहला टेस्ट मैच भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास होने जा रहा है। दरअसल इस मैच में टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक और पूर्व कप्तान विराट कोहली इस मैच में अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करीयर का 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे।

Advertisement

टी20 सीरीज में बड़ी जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के पूरी तरह तैयार है। लेकिन, उससे पहले ही विराट कोहली के फैंस ने भी इस मैच के लिए बड़ी तैयारी की है। दरअसल, फैंस के लिए अपने फेवरेट क्रिकेटर का मैच देखना बेहद सुकून भरा होता है। और, वह भी तब जबकि, मैच लाइव ग्राउंड पर ही देखा जाए। यानी कि मैच के टिकट्स।

Advertisement

मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाले इस ऐतिहासिक मैच के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। यही कारण है कि, इस टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध कराए गए सभी टिकट्स बिक चुके हैं।

गौरतलब है कि, रन मशीन विराट कोहली के इस यादगार टेस्ट मैच के लिए पहले फैंस को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं थी। लेकिन, फैंस की लगातार बढ़ती मांग के बाद राज्य क्रिकेट एसोसिएशन ने 50 फीसदी दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी थी।

Advertisement

बता दें कि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोविड-19 के खतरे को ध्यान में हुए दर्शकों की उपस्थिति के बिना ही मैच कराने का फैसला लिया था। लेकिन, बीसीसीआई के इस फैसले से फैंस नाराज हो गए थे। और, उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जबरदस्त विरोध किया था। इसके बाद, 1 मार्च को दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी गई थी। और, 2 मार्च को इस मैच के 50 फीसदी टिकट्स बिक्री के लिए रखे गए थे।

विराट कोहली के ऐतिहासिक मैच के बिके सभी टिकट्स:

उल्लेखनीय है कि, मोहाली का पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम करीब 27000 दर्शकों की क्षमता वाला है। ऐसे में इस मैच के लिए करीब 13500 टिकट्स बिक्री के रखे गए थे। पीसीए के अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि इस मैच के सभी टिकट्स बिक चुके हैं।

Advertisement

इंडियन एक्सप्रेस से हुई बातचीत में पीसीए के सचिव आरपी सिंगला ने बताया है कि, ”एसी लाउंज, पवेलियन टैरेस, चेयर ब्लॉक और वीआईपी स्टैंड्स तथा साउथ ब्लॉक सभी के टिकट बिक चुके हैं। हमें खुशी है कि विराट कोहली के ऐतिहासिक 100वें टेस्ट मैच के लिए 50 फीसदी क्षमता के साथ भरा हुआ स्टेडियम देखने को मिलेगा।

चूंकि, यह विराट कोहली के क्रिकेट करियर का 100वां टेस्ट मैच है। ऐसे में फैंस का उत्साहित होना पहले ही तय माना जा रहा था। और, जैसे ही टिकट्स बिक्री के लिए उपलब्ध हुए तो दो दिन में सभी टिकट्स बिक गए। इसके बाद, सोशल मीडिया पर कुछ और टिकट्स की मांग करते हुए कंटेंट पोस्ट करने के साथ ही सभी टिकट्स बिकने पर सोशल मीडिया पर फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

Advertisement

आइये एक नजर डालते हैं ट्विटर पर फैंस ने इन सबको लेकर कैसी प्रतिक्रिया दी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button