NewsSocial

‘वह संजू सैमसन है जिसे हर कोई जानता है’, संजू सैमसन की तूफानी पारी पर फैंस ने ट्वीट कर दी खूबसूरत प्रतिक्रिया

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को हराकर एक बार साबित कर दिया है उनका विजय रथ इसी तरह आगे बढ़ता रहेगा। दरअसल, टीम इंडिया ने श्रीलंका के विरुद्ध जारी टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भी मात दी है। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने यह सीरीज भी अपने नाम कर ली है। इस जीत में श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा और संजू सैमसन ने अहम भूमिका निभाई है।

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। श्रीलंका की शुरुआत काफी अच्छी रही और पहले विकेट का पतन 67 रन पर हुआ था। हालांकि, इस के बाद दूसरा और तीसरा विकेट क्रमशः 71 और 76 के स्कोर पर गिरे।

हालांकि, इस बीच निशंका और कप्तान सनाका अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। जहां एक ओर निशंका ने 75 तो वहीं दूसरी ओर कप्तान सनाका ने 47 रनों की नाबाद पारी खेली। जिसके बल पर श्रीलंका ने टीम इंडिया के सामने 184 रनों का लक्ष्य रख दिया था।

Advertisement

इसके बाद, भारतीय टीम की ओर से एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन बल्लेबाजी की शुरुआत करने आए। और टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा पहले ही ओवर में महज 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। रोहित के जाने के बाद बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर एक बार फिर अच्छे फॉर्म में दिख रहे थे। लेकिन, दूसरे ओपनर ईशान किशन थोड़ा सा संघर्ष कर रहे थे। यही कारण था कि वह सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए।

संजू सैमसन ने खेली तूफानी पारी

हालांकि, उनके बल्लेबाजी करने आए संजू सैमसन ने अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी। एक छोर से श्रेयस अय्यर और दूसरे छोर से संजू सैमसन लगातार बॉउंड्री की बौछार कर रहे थे। संजू सैमसन ने अपनी इस पारी में 25 गेंदों में 2 चौकों और 3 तूफानी छक्कों की मदद से 39 रन बनाए।

संजू सैमसन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए, रवींद्र जडेजा ने भी मौके पर चौका जड़ना शुरू किया। और, ऐसा लगा ही नहीं कि वह लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने 18 गेंदों में 7 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 45 रन बनाए। वहीं प्लेयर ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर ने भी अर्धशतक लगाते हुए 44 गेंदों में 74 रन बनाए। उनकी इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

Advertisement

हालांकि, इन सबके बीच दर्शकों के लिए संजू सैमसन की पारी आकर्षण का केंद्र रही। क्योंकि, संजू को अपनी क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए अब तक बहुत कम मौके ही मिल पाए थे। और, अब जबकि आज वह तूफानी पारी खेल रहे थे तब फैंस बेहद खुश नजर आए। और, ट्विटर पर जमकर ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी। प्रतिक्रिया के दौर में फैंस यह कहते नजर आए कि, ”वह संजू सैमसन है उसे हर कोई जानता है”।

आइये देखें, ट्विटर पर फैंस ने संजू सैमसन की इस पारी क्या प्रतिक्रिया दी है…

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/Viratsh81282431/status/1497627481838612482?s=20&t=oCByr2tW3VlARqot1u6LyA

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button