NewsStats

रोहित शर्मा ने बताया रविंद्र जडेजा को बैटिंग आर्डर में क्यों किया गया प्रमोट

Share The Post

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को 62 रन से मात दे दी। इस मैच में जीत के ईशान किशन और श्रेयस अय्यर रहे। इन दोनों बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में अर्धशतकीय पारियां खेली। इसी वजह से भारत श्रीलंका को 200 रनों का विशाल लक्ष्य देने में कामयाब हो सका। वहीं मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ईशान की तारीफ करने के साथ-साथ लंबे समय बाद चोट से वापसी कर रहे रविंद्र जडेजा की भी तारीफ करते हुए बताया कि क्यों उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा गया है।

जडेजा को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में सिर्फ 4 गेंद खेलने का मौका मिला जिसमें उन्होंने 4 रन बनाये। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 28 रन खर्चते हुए एक बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

रविंद्र जडेजा से ऊपर क्रम में ही करवाएंगे बल्लेबाजी- रोहित शर्मा

मैच के बाद रोहित शर्मा ने रविंद्र जडेजा जडेजा को लेकर कहा, “जडेजा के वापसी करने से बहुत खुशी मिली है। हम उनसे और भी ज्यादा प्रदर्शन करवाना चाहते है इसलिए हमने उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए भेजा। वहीं जैसे-जैसे अब हम और मैच खेलते जाएंगे। आप उन्हें ज्यादा से ज्यादा ऊपरी क्रम में ही बल्लेबाजी करते हुए देखेंगे।”

Advertisement

उन्होंने कहा, “एक बल्लेबाज के रूप में उन्होंने काफी सुधार किया और मैं चाह रहा हूं कि वह ऊपरी क्रम में ही बल्लेबाजी करें। उन्हें लेकर हमारा रुख बहुत साफ है कि सीमित ओवरों की क्रिकेट में हम उनसे क्या करवाना चाहते है। तो अब हम उन्हें आगे भी ऊपरी क्रम में ही खिलाने वाले है और देखते हैं कि वह कैसा प्रदर्शन करके दिखाते है।”

वहीं इस मैच में मैन ऑफ द मैच बने ईशान किशन ने रोहित शर्मा को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जब रोहित भाई मेरे कमरे में आये तो मैंने उनसे साथ बैठकर बातचीत की। इसलिए, मुझे पता है कि वह मुझ पर विश्वास करते है और कोच मुझ पर विश्वास करत है और मुझे सिर्फ मैदान में जाकर प्रदर्शन करना है।”

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button