News

इस पूर्व क्रिकेटर ने विराट की खराब फॉर्म को लेकर कहा कि मैं कर सकता हूँ उनकी मदद

Share The Post

भारत ने हाल ही में समाप्त हुए इंग्लैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया था। भारतीय टीम ने 2-1 से टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीती और इसके बाद उन्होंने 2-1 से वनडे सीरीज भी अपने नाम की। हालांकि उन्हें पिछले साल के बचे हुए 5वें टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन टेस्ट सीरीज 2-2 से ड्रा रही थी।

इस दौरे पर भारतीय टीम के लिए चिंता की बात यह रही की खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फॉर्म को वापस नहीं पा सके। वो इंग्लैंड के इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। एजबेस्टन के खिलाफ पांचवें टेस्ट में कोहली की केवल 11 और 20 रन की ही पारी खेल पाए थे। वहीं दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में वो सिर्फ 12 रन ही जोड़ सके थे।

Advertisement

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी हो गए फेल

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली चोट के चलते पहला वनडे मैच नहीं खेल पाए थे। वहीं उसके बाद अगले दो वनडे मैचों में वो सिर्फ 17 और 16 रन बना पाए थे। आपको बता दे कोहली नवंबर 2019 के बाद से कोई इंटरनेशनल शतक नहीं बना पाए है। ऐसे में इस स्टार खिलाड़ी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

विराट की खराब फॉर्म से उबरने में कर सकता हूँ मदद- सुनील गावस्कर

कोहली की खराब फॉर्म पर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि वो स्टार बल्लेबाज की खराब फॉर्म से उबरने में मदद कर सकते हैं।

Advertisement

गावस्कर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा, “अगर मुझे उनके साथ लगभग 20 मिनट मिल जाए तो मैं उन्हें बता पाता कि उन्हें कहा दिक्कत हो रही है। यह उनकी मदद कर सकता है, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि इससे उसे मदद मिलेगी, लेकिन यह विशेष रूप से उस ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद के बारे में हो सकता हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते, उन्हें उस लाइन से परेशानी हो रही है जो आप कोशिश करते हैं। अगर मुझे उनके साथ 20 मिनट मिल जाते हैं, तो मैं उन्हें इस बारे में बता सकता हूं।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button