News

इस पूर्व कप्तान ने कहा अगर अश्विन बाहर हो सकते हैं तो कोहली क्यों नहीं

Share The Post

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि अगर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) जैसे प्रतिभाशाली गेंदबाज को टेस्ट टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता हैं। तो लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को भी टी20 टीम से बाहर कर देना चाहिए। विराट कोहली करीब तीन साल से बड़ी पारी खेलने के लिए संघर्ष करते हुए आ रहे हैं। भारत को 1983 का वर्ल्ड कप जितवाने वाले कप्तान का मानना ​​है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट नाइंसाफीकरेंगे अगर वे बेहतरीन लय में चल रहे खिलाड़ियों को पर्याप्त मौके नहीं देंगे।

कपिल देव ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर आप टेस्ट में दूसरे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज अश्विन को टीम से बाहर रख सकते हैं तो दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी को भी बाहर बिठा सकते हैं।

Advertisement

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने बताया, “हां, अब ऐसा समय आ गया है कि आप विराट को टी20 प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठा सकते हैं। वहीं अगर आप दुनिया के दूसरे नंबर पर काबिज गेंदबाज अश्विन को टेस्ट टीम से बाहर कर सकते है तो दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज को भी बाहर का रास्ता दिखा सकते है।”

विराट कोहली उस लेवल का प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं जैसा वह पहले कर रहे थे- कपिल देव

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह चाहते हैं कि कोहली और युवा खिलाड़ियों के बीच टीम में जगह बनाने के लिए अच्छा कॉम्पिटिशन हो। उन्होंने कहा कि विराट कोहली उस लेवल का प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं जैसा वह पहले कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोहली ने अपने प्रदर्शन से खुद का नाम बनाया है, लेकिन पिछले कुछ सालों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, इसलिए उन्हें प्रदर्शन करने वाले युवाओं को बाहर नहीं रखना चाहिए।

Advertisement

विराट कोहली पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। कोहली 2019 के बाद से एक भी शतक बनाने में सफल नहीं हो पाए। है फैंस चाहते है की विराट जल्द से जल्द शतक लगाए लेकिन अब उनकी ये इच्छा पूरी होने में कितना समय लगेगा। ये देखना दिलचस्प रहेगा।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button