NewsSocial

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज से सूर्यकुमार यादव हुए बाहर, निराश फैंस ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

Share The Post

सूर्यकुमार यादव 24 फरवरी से होने वाली श्रीलंका के खिलाफ चोट के चलते तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर हो गए है। सूर्यकुमार यादव 31 के हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर है और इसके चलते वो पूरी सीरीज से बाहर हो गए है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें ये चोट वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे मैच में फील्डिंग दौरान लग गयी थी। अब उनके श्रीलंका सीरीज के बाहर हो जानें से ट्वीटर पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

सूर्यकुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 140.46 की स्ट्राइक रेट से 107 रन अपने नाम किये थे। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवार्ड से नवाजा गया था। विराट कोहली, ऋषभ पंत को श्रीलंका टी 20 इंटरनेशनल के लिए आराम दिया गया है। अब सूर्यकुमार बाहर हो गए है। यह भारतीय टीम के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

Advertisement

सूर्यकुमार यादव के बाहर हो जानें पर ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं यहाँ देखें:

Advertisement

https://twitter.com/iShivani_Shukla/status/1496214344392392704

Advertisement

 

दीपक चाहर भी हुए श्रीलंका टी20 इंटरनेशनल सीरीज से हुए बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में दीपक हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते अपना दूसरा ओवर पूरा नहीं कर सके थे और मैदान से बाहर चले गए थे। वो टीम के साथ लखनऊ भी नहीं गए है। बीसीसीआई ने अभी तक उनका रिप्लेसमेंट घोषित नहीं किया है। टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी होने से गेंदबाजी मजबूत हो चुकी हैं। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनलऔर टेस्ट सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया है। उनके अलावा टीम में गेंदबाजी आक्रमण में भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल भी शामिल है।

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 24 फरवरी को लखनऊ में, 26 फरवरी को दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच धर्मशाला तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच धर्मशाला में ही 27 फरवरी को खेला जाएगा।

श्रीलंका के खिलाफ चुनी गयी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), रितुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), आवेश खान

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button