News

सूर्यकुमार यादव के शतक बनाने के बाद रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, की थी बड़ी भविष्यवाणी

Share The Post

भारतीय टीम के लिए पिछले कुछ समय में कई नए खिलाड़ियों ने डेब्यू किया और अपनी धाक जमाई है, उनमें से एक नाम दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का (Suryakumar Yadav) है। सूर्यकुमार को सालों तक घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद 2021 में भारत के लिए डेब्यू का मौका मिला था। अपने डेब्यू के बाद से इस बल्लेबाज ने पूरी तरह से मौकों को भुनाया है और रविवार (10 जुलाई) को अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक भी जड़ दिया।

सूर्या ने अपने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक के लिए महज 19 मैच लिए। हालांकि, उनकी पारी के बावजूद भारतीय टीम को 17 रन से इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम मैच में हार मिली। हार के बावजूद, सूर्यकुमार ने एक बेहतरीन पारी खेली और 55 गेंदों में 14 चौकों और 6 छक्कों की 117 रन बनाये।

Advertisement

शतकीय पारी के बाद सूर्यकुमार यादव को लेकर रोहित शर्मा का पुराना ट्वीट हुआ तेजी से वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव की जबरदस्त पारी के बाद भारतीय टीम में मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट विराट हो रहा है। 10 दिसंबर, 2011 को किये गए इस ट्वीट में रोहित शर्मा ने कुछ युवा खिलाड़ियों का जिक्र किया और कहा कि सूर्यकुमार यादव पर भविष्य के लिए नजरें रखनी होंगी।

अपने ट्वीट में भारतीय कप्तान ने लिखा,

Advertisement

अभी चेन्नई में बीसीसीआई पुरस्कारों का समापन हुआ..कुछ रोमांचक क्रिकेटर आ रहे हैं.. मुंबई से सूर्यकुमार यादव पर भविष्य के लिए नजरें होंगी।

Advertisement

मैच के बाद रोहित शर्मा ने की सूर्यकुमार की तारीफ़

भारत को अंतिम मुकाबले में हार मिली लेकिन टीम के कप्तान रोहित ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,

मैंने सोचा था कि यह एक शानदार चेस था, हालांकि हम थोड़ा पीछे रह गए। हमें लड़ाई पर गर्व है। सूर्या देखने में शानदार थे। मैं उसे कुछ समय से देख रहा हूं। सूर्यकुमार यादव को टी20 फॉर्मेट पसंद है, उनके पास कई तरह के शॉट हैं। जब से हमने उसे टीम में शामिल किया है, वह ताकत से मजबूत होता गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button