News

सौरव गांगुली ने खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली का सपोर्ट करते हुए कही ये बड़ी बात

Share The Post

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे है और कमर की मामूली चोट ने सुपरस्टार के लिए हालात और खराब कर दिए हैं। कोहली का आखिरी शतक 2019 में आया था। हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पूर्व भारतीय कप्तान का सपोर्ट करते हुए कहा है कि कोहली बहुत जल्द पटरी पर लौट आएंगे।

विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। उन्होंने पिछले साल के बचे हुए एकमात्र टेस्ट मैच में दोनों पारियों में कुल मिलाकर 31 रन बनाये थे। इसके बाद तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में उन्हें आराम दिया गया था। हालांकि अगले दो मैचों में वो सिर्फ 12 रन ही बना पाने में कामयाब रहे थे।

Advertisement

कोहली इसके बाद शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में कमर में चोट के चलते नहीं खेल पाए थे

विराट जल्दी ही फॉर्म में लौटेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे- सौरव गांगुली

एनडीटीवी ने गांगुली के हवाले से कहा, “इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने जो प्रदर्शन किया है वो क्षमता और क्वॉलिटी के बिना नहीं आता हैं। हां, इस समय वह मुश्किल दौर से गुजर रहे है और वह यह जानते है।

Advertisement

वह खुद एक महान खिलाड़ी रहे हैं। उन्हें खुद पता है कि उनके स्टैंडर्ड के हिसाब से ये अच्छा नहीं है और मैं उन्हें वापस आकर अच्छा करते हुए देख रहा हूं। उन्हें अपना रास्ता खोजना होगा और सफल होना होगा, जो कि वह पिछले 12-13 सालों या उससे ज्यादा समय से करते हुए आ रहे है और केवल विराट कोहली ही ऐसा कर सकते हैं।”

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “ये चीजें गेम में कभी बंद नहीं होंगी और यह सब खिलाड़ियों साथ होता रहता हैं। यह मेरे, सचिन,राहुल, कोहली के साथ हुआ है। यह भविष्य के खिलाड़ियों के साथ भी होता रहेगा। यह गेम का हिस्सा और मेरा मानना है कि एक खिलाड़ी के रूप में आपको बस सुनना चाहिए और इसके बारे में जागरूक होना चाहिए और बस अपना गेम पर ध्यान देना चाहिए।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button