IPLNews

पंजाब किंग्स के IPL 2022 प्लेऑफ में क्वालीफाई न कर पाने की वजह से शिखर धवन की हुई पिटाई, शेयर किया वीडियो

Share The Post

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को उनके मजेदार स्वाभाव के लिए जाना जाता है। यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है और कई मजेदार वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपनी पिटाई का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आईपीएल 2022 (IPL 2022) प्लेऑफ में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के क्वालीफाई न कर पाने की वजह से धवन के पिता उनकी पिटाई कर रहे हैं।

आईपीएल 2022 में प्लेऑफ के मुकाबले जारी हैं लेकिन शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स लीग स्टेज से ही बाहर हो गई। दिल्ली कैपिटल्स के द्वारा रिलीज किये जाने के बाद शिखर को पंजाब की टीम ने अपने साथ जोड़ा था। इस सीजन लखनऊ और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के आने से कुल 10 टीमों के बीच कम्पटीशन देखने को मिला।

Advertisement

पंजाब किंग्स की बात की जाये, तो यह टीम कागजों पर काफी मजबूत दिख रही थी और उम्मीद थी कि इस बार कम से कम प्लेऑफ तक रास्ता जरूर तय करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पीबीकेएस ने लीग स्टेज में अपने 14 में से सात मुकाबले ही जीते और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही।

शिखर धवन ने शेयर किया अपनी पिटाई का मजेदार वीडियो

शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें देखा जा सकता है कि धवन के पिता गुस्से में होने की एक्टिंग कर रहे हैं और इसके बाद धवन उनसे पिटने का नाटक कर रहे हैं। इस वीडियो में जो आवाज है वो एक हिंदी फिल्म के डायलाग की है।

Advertisement

धवन ने वीडियो शेयर कैप्शन में लिखा कि नॉकआउट्स में न क्वालीफाई न कर पाने के कारण मेरे डैड द्वारा मुझे नॉक आउट।

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

Advertisement

 

धवन के इस वीडियो पर आये मजेदार कमेंट

क्रिकेट एंकर गौरव कपूर ने भी कमेंट किया और लिखा, “हाहाहाहाहा फुल परफ़ॉर्मर फैमिली। वहीं पंजाब किंग्स के ही ऑलराउंडर हरप्रीत बरार ने भी कमेंट किया और लिखा, “अंकल ऑन फायर पाजी”।

Advertisement

हरभजन सिंह भी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहे और उन्होंने लिखा, “बापू तेरे से ऊपर का एक्टर निकले, क्या बात है।”

पंजाब किंग्स का प्रदर्शन भले ही उतना अच्छा न रहा हो लेकिन शिखर धवन के बल्ले से रन निकले और एक भी उन्होंने टूर्नामेंट में 400 रनों के आंकड़े को हासिल किया।

Advertisement

सीजन के 14 मैचों में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 38.33 के औसत और 122.66 के स्ट्राइक रेट से 466 रन बनाये और अपनी टीम के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button