News

शाहीन अफरीदी के घातक यॉर्कर ने अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज को भेजा अस्पताल, वीडियो में देखें

Share The Post

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गए वार्मअप मैच में कुछ ऐसा देखने मिला जो कोई भी टीम नहीं चाहेगी। दरअसल अफगानिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद वह खुद चल भी नहीं पा रहे थे। बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज को अभ्यास मैच के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के यॉर्कर से पैर की अंगुली में चोट लगने के बाद टीम के साथी के कंधे पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

Advertisement

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपने दूसरे अभ्यास मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान को अपने पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था जबकि अफगानिस्तान ने अपने अभ्यास मैच में बांग्लादेश को हराया था।

Advertisement

घुटने की चोट से वापसी करते हुए शाहीन अफरीदी ने इंग्लैंड के खिलाफ दो ओवर में केवल 7 रन दिए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। अफगानिस्तान के खिलाफ, हालांकि, बाएं हाथ की तेज गेंदबाज ने अपने पहले ओवर में सलामी बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज को गोल्डन डक के लिए एलबीडब्ल्यू कर दिया, लेकिन इस प्रक्रिया में गुरबाज घायल हो गए।

वीडियो: शाहीन अफरीदी की यॉर्कर से लगी गुरबाज को चोट, मैदान से बाहर ले गए बल्लेबाज

स्विंग की तलाश में और स्टंप्स के लिए निशाना साधते हुए, अफरीदी ने फुलर गेंद की जो स्विंग से बचने के लिए गुरबाज क्रीज के बाहर खड़े थे, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि वह यॉर्कर को ब्लॉक करने के लिए अपने बल्ले को समय पर नीचे नहीं ला सके जो सीधे उनके सामने के पैर के अंगूठे पर लगा।

Advertisement

जिसके बाद अफगानिस्तान टीम के फिजियो लेटे हुए गुरबाज को देखने के लिए पहुंचे, जिन्हें बाद में कुछ खिलाड़ियों ने कंधों पर मैदान से बाहर ले गए।

आप वीडियो को यहां देख सकते हैं:

Advertisement

अफगानिस्तान ने कप्तान मोहम्मद नबी के 51* (37) और पावर-हिटर उस्मान गनी के 32* (20) के दम पर 20 ओवर में 154 रन बनाए। शाहीन अफरीदी ने गुरबाज को आउट करने के बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजई को भी आउट किया और 2/29 के साथ अपने स्पेल को समाप्त किया।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button