CricketNews

ऋषभ पंत को एक बार फिर भारत की प्लेइंग XI से किया गया बाहर तो ट्विटर पर फैंस ने जताई अपनी नाराजगी

Share The Post

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 35वां मैच भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड में खेला जा रहा है। इस मैच में एक बार फिर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को नहीं खिलाया गया।

इस मैच में एक बार फिर मैनेजमेंट ने दिनेश कार्तिक पर भरोसा जताया है। बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से पंत के बाहर होने के बाद ट्विटर पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। उन्होंने उन रिपोर्टों की आलोचना की जिनमें कहा गया था कि बाएं हाथ के बल्लेबाज पंत अगले गेम के लिए दिनेश कार्तिक की जगह लेंगे।

Advertisement

भारत ने बांग्लादेश के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में किया एक बदलाव

भारत टी20 विश्व कप 2022 के अपने चौथे गेम में बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहा है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 184 रन का स्कोर खड़ा किया। वो अगर इस मैच में जीत जाते है तो सेमीफाइनल में अपनी जगह और मजबूत कर लेंगे।

वहीं मैच से पहले, कई रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि भारत दिनेश कार्तिक की चोट के कारण ऋषभ पंत को वापस को मौका मिल सकता हैं क्योंकि कार्तिक को को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पीठ में चोट लग गई थी और वो मैदान से बाहर चले गए थे। यह उम्मीद की जा रही थी कि टॉस पर कप्तान रोहित शर्मा इस बात की पुष्टि करेंगे कि पंत प्लेइंग इलेवन में वापस आ गए हैं लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि भारत ने एक बदलाव किया, जिसमें दीपक हुड्डा की जगह अक्षर पटेल की टीम में वापसी हुई।

Advertisement

भारत एडिलेड में टॉस हार गया और उसे पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया। कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के महत्व पर प्रकाश डालते हुए और कहा कि यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण मैच है। टॉस में बोलते हुए उन्होंने कहा:

“हम पहले बल्लेबाजी करते। बोर्ड पर रन मायने रखेंगे। हम अच्छी बल्लेबाजी करना चाहेंगे। इस प्रारूप में सभी मैच महत्वपूर्ण हैं। हमने पिछले गेम में अच्छा नहीं खेला था। उम्मीद है कि हम कुछ अच्छा क्रिकेट खेल सकते हैं और दो अंक हासिल कर सकते हैं। अच्छा मैदान और यहां अच्छा माहौल है। अच्छा मौसम भी। हमारे पास एक बदलाव है। अक्षर हुड्डा की जगह आये है।

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन से ऋषभ पंत के बाहर होने पर ट्विटर पर आयी फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस में भारतीय प्लेइंग इलेवन की घोषणा की, ट्विटर पर फैंस ने ऋषभ पंत के टीम से बाहर होने पर निराशा व्यक्त की। वे उस खबर पर भड़क गए, जिसमें दावा किया गया था कि पंत की वापस होगी। यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button