NewsSocial

ऋषभ पंत ने रिव्यू के लिए रोहित शर्मा को किया तैयार, फैंस ने ट्वीट कर की जमकर तारीफ

Share The Post

भारत और श्रीलंका इस समय दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच खेल रहे हैं। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा है। ऋषभ पंत ने इस सीरीज के पिछले मैच में अपने अर्धशतक से हर क्रिकेट फैन का दिल जीता था। और, अब उन्होंने इस मैच में अपनी स्मार्टनेस से फिर से सभी को प्रभावित किया है।

दरअसल, डिसीजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) पिछले कुछ वर्षों में क्रिकेट का एक अभिन्न अंग बन चुका है। शुरुआत में भारतीय क्रिकेट टीम डीआरएस को स्वीकारने के खिलाफ थी। हालांकि, अब यह सभी मैचों में पूरी तरह लागू हो चुका है।यहां तक कि, आईपीएल मैचों सहित अब हर मैच में डीआरएस उपलब्ध है।

Advertisement

हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह किसी के लिए भी इतना आसान नहीं रहा है। यदि किसी ने इसमें महारत हासिल की थी तो वह थे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। कैप्टन कूल के अलावा, किसी भी अन्य कप्तानों के लिए यह आज भी बेहद कठिन रहा है।

ऋषभ पंत ने डीआरएस के लिए रोहित शर्मा को मनाया

वास्तव में, डीआरएस के लिए विकेटकीपर के पास डीआरएस का सबसे बेहतरीन विकल्प होता है। चाहे एलबीडब्ल्यू हो या फिर कैच आउट को लेकर सबसे अच्छा व्यू होता है। भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे नाइट टेस्ट मैच में ऋषभ पंत टीम इंडिया की ओर से विकेटकीपिंग कर रहे हैं। इस दौरान, उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को डीआरएस को लेकर एक अच्छा सुझाव दिया है।

Advertisement

दरअसल, मोहम्मद शमी धनंजय डी सिल्वा को गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान पहले तो ऐसा लग रहा था कि, गेंद बहुत ऊंची लगी है और वह स्टंप्स से चूक जाएगी। हालांकि, पंत ने डीआरएस के लिए रोहित को आश्वत किया और फिर डीआरएस ले लिया गया।

ऋषभ पंत द्वारा रोहित शर्मा को डीआरएस के लिए जिस तरह से आश्वस्त किया गया है वह बेहद सराहनीय था। इसको लेकर फैंस ने ट्विटर पर शानदार प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें कुछ ट्वीट्स::

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/5ninety3/status/1502654856838135810?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1502654856838135810%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fsportsamaze.com%2Fcricket%2Fnews%2Fmastermind-at-such-tender-age-twitter-reacts-as-rishabh-pant-convinces-rohit-sharma-to-take-drs-which-turned-to-be-out%2F

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button