NewsSocial

विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा ने जड़ा शानदार शतक, फैन्स ने कहा ‘मैं रुकेगा नहीं…’

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के विरुद्ध दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेल रही है। यह मैच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के टेस्ट करियर के 100वें टेस्ट मैच के लिए याद किया जाएगा। साथ ही, भारतीय टेस्ट क्रिकेट के सुनहरे भविष्य की कल्पना के साथ रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान नई शुरुआत की है। आज के इस लेख में हम देखेंगे, भारत के स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा के शानदार शतक के बाद फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

भारतीय टीम इस समय बेहद शानदार फ़ॉर्म में नजर आ रही है। दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार और फिर वनडे सीरीज में 3-0 से हार के बाद टीम इंडिया के फैंस सकते में थे। लेकिन, वेस्टइंडीज के विरुद्ध हुई घरेलू श्रृंखला के बाद से अब लगातार जीत ने टीम का हौसला बढ़ाया है।

Advertisement

रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद से अब तक टीम इंडिया ने एक भी मैच नहीं हारा है। और, अब तक जिस प्रकार से इस मैच में टीम इंडिया ने खेल दिखाया है। वह काबिल-ए-तारीफ है। मोहाली में खेले जा रहे इस मैच में, टीम इंडिया की ओर से दो अर्धशतक और एक शतक लग चुके हैं।

शतक से चूक गए थे ऋषभ पंत

मैच का पहला अर्धशतक हनुमा विहारी द्वारा पूरा किया गया था। उनके बाद फिर ऋषभ पंत ने भी 96 रनों की खूबसूरत पारी खेली थी। निश्चित तौर पर शतक से चुकने के बाद वह निराश होंगे। और, आज सुबह रविचंद्रन अश्विन के बल्ले से भी खूबसूरत अर्धशतक निकला।

Advertisement

इसके बाद स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने 160 गेंदों में शानदार शतक जड़ा। उनके इस शतक में 10 चौके शामिल थे। यह उनके टेस्ट करियर का दूसरा शतक है। चोट से उबरने के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी करने के बाद से जडेजा अब तक शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। श्रीलंका के विरुद्ध हुई टी20 सीरीज में भी उन्होंने बेहतरीन पारियाँ खेलीं थीं।

श्रीलंका के विरुद्ध इस टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा के शानदार शतक के बाद फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। शतक के तुरंत बाद ही फैंस में सोशल मीडिया में शानदार प्रतिक्रिया दी है। आइये देखते हैं ट्विटर पर जडेजा के फैंस की कैसी प्रतिक्रिया दी है…

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

 

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button