News

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली के समर्थन में दिया बड़ा बयान

Share The Post

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि एशिया कप 2022 में विराट कोहली अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे। बता दें एशियाई देशों के बीच होने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है और यह टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमिरात में खेला जाएगा। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान की टीम के खिलाफ 28 अगस्त को करेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। कोहली इस मैच में अपनी लय हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।

33 वर्षीय भारतीय बल्लेबाज को पिछले कुछ समय से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए रवि शास्त्री ने विराट कोहली के समर्थन में कहा, एशिया कप के पहले मैच में ही विराट कोहली अर्धशतक लगाकर सभी आलोचनाओं पर विराम लगा देंगे।

Advertisement

 

Advertisement

उन्होंने कहा, मेरी विराट से हाल फिलहाल में कोई बात नहीं हुई है लेकिन वह एक बड़ा प्लेयर है वह बड़े मैच में जरूर वापसी करेगा। एशिया कप से पहले उन्हें आराम करने का काफी समय मिला है, जिससे उनके फॉर्म में आने की संभावना बढ़ गई है। वह पहले ही मैच में अर्धशतक लगाकर सभी आलोचनाओं पर विराम लगा देंगे।

उन्होंने आगे कहा, विराट कोहली को लय हासिल करने के लिए सिर्फ एक मैच की जरूरत है। जो पहले हो चुका है वह इतिहास का हिस्सा है। याद रखिए लोगों की मेमोरी काफी छोटी होती है।

Advertisement

 

Advertisement

रवि शास्त्री ने कोहली को भारतीय टीम का सबसे फिट खिलाड़ी बताया

पूर्व भारतीय कोच ने विराट कोहली को भारतीय टीम का सबसे फिट खिलाड़ी बताया है। उन्होंने कहा कि इस दाएं हाथ के बल्लेबाज की फिटनेस को कोई मैच नहीं कर सकता है। शास्त्री ने कोहली की फिटनेस स्तर और काम करने के तरीके की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “इस समय भारतीय टीम में कोहली सबसे फिट खिलाड़ी हैं। उनके स्तर को मैच कर पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए इतना आसान नहीं होगा। वह एक मशीन की तरह काम करता है। वह जल्द ही अपनी लय हासिल करेगा।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button