IPLNews

राजस्थान रॉयल्स ने लसिथ मलिंगा को बनाया बॉलिंग कोच तो फैंस ने ट्वीट कर कहा, मुंबई के प्लेयर्स को साइन कर रहे हैं रॉयल्स

Share The Post

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने इस बार युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, नाथन कूल्टर नाइल, प्रसिद्ध कृष्णा जैसे कुछ और खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था। अब, उन्होंने लसिथ मलिंगा को अपना गेंदबाजी कोच बना दिया है। अब राजस्थान की टीम संतुलित नजर आ रही है।

इससे पहले आज, फ्रेंचाइजी ने लसिथ मलिंगा की विग पहने टीम के ऑलराउंडर रियान पराग की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया था। बहुत से फैंस इस ट्वीट का मतलब नहीं समझ पाए लेकिन बाद में यह पता चला कि श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मलिंगा अब बतौर तेज गेंदबाजी कोच के रूप में टीम में शामिल होंगे।

Advertisement

मलिंगा राजस्थान रॉयल्स के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनने वाले पहले श्रीलंकाई खिलाड़ी नहीं हैं। उनके साथ उनके पूर्व साथी कुमार संगकारा राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर और क्रिकेट है। अब दोनों मिलकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों को गाइड करते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दे कि मलिंगा वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामलें में टॉप पर है। मलिंगा 2019 के सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले थे और 2020 में भी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार थे, लेकिन उस सीजन पोस्टपोन होने पर उन्होंने प्रोफेशनल क्रिकेट के सभी फोर्मट्स से संन्यास लेने का फैसला कर लिया।

Advertisement

अपने परिवार के साथ दो साल बिताने के बाद, श्रीलंकाई स्टार अब आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में वापसी करने के लिए तैयार है। ट्रेंट बोल्ट, नाथन कूल्टर नाइल, प्रसिद्ध कृष्णा और जेम्स नीशम जैसे खिलाड़ी मलिंगा से टिप्स लेकर अपनी गेंदबाजी में और सुधार करने की कोशिश करेंगे।

राजस्थान रॉयल्स दवा लसिथ मलिंगा को तेज गेंदबाजी कोच बनाने पर ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रियाएं

इससे पहले, मुंबई इंडियंस ने मेगा नीलामी में राजस्थान रॉयल्स के पूर्व तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में शामिल किया था और वहीं अब रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के पूर्व गेंदबाज लसिथ मलिंगा को अपने साथ जोड़ लिया है। इसी चीज को लेकर ट्विटर पर फैंस अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे है जिन्हें आप यहाँ देख सकते है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/Rahul122_/status/1502204819104165892?

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button