NewsSocial

पीटरसन ने आईपीएल 2022 के लिए रवाना होने से पहले इंडियंस फैंस के लिए हिंदी में लिखा एक स्पेशल नोट

Share The Post

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन आईपीएल के 2022 संस्करण के लिए कमेंट्री पैनल में शामिल होने के लिए भारत में हैं। पीटरसन को इस सीजन के लिए इंग्लिश कमेंट्री पैनल में शामिल किया गया था। केविन पीटरसन ने इससेप हले भारत के लिए रवाना होते हुए विमान में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। भारत में आने के बाद वह क्वारंटीन से गुजरेंगे और फिर वह कोविड टेस्ट में नेगेटिव आते है तो वह कमेंट्री पैनल में जुड़ जाएंगे।

अपने इंडियंस फैंस को आईपीएल 2022 के लिए भारत आने के बारे में बताते हुए, केविन ने हिंदी में एक विशेष ट्वीट लिखा, जिसका मोटे तौर पर ट्रांसलेट किया गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “आईपीएल पर कमेंट्री करने के लिए भारत वापस आकर बहुत उत्साहित हूं। दुनिया में सबसे अच्छे आतिथ्य का अनुभव करना कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी हल्के में नहीं लूंगा! कुछ ही घंटों में मिलते हैं, भारत!”

अपने पिछले ट्वीट में पीटरसन ने बताया था कि वह दुबई में थे और 12 सालों में पहली बार वो दुबई में गोल्फ क्लब में नहीं गए, पूल में स्विमिंग नहीं की, समुद्र के पास नहीं गए और रेस्टोरेंट में खाना नहीं खाया। दुबई से महाराष्ट्र पहुंचने में लगभग दो घंटे लगते हैं इसलिए पीटरसन अब पहुंच गए होंगे।

Advertisement

क्रिकेट के नियमों में बदलाव चाहते हैं केविन पीटरसन

Advertisement

पीटरसन ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते हैं और सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच मैच के दौरान, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने सुझाव दिया कि यदि कोई बल्लेबाज एक छक्का मारता है जो 100 मीटर दूर जाता हैं तो इसको 12 रन माना जाना चाहिए।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आर्गेनाइजर फ्यूचर में इस नियम को लागू करने के बारे में सोचते हैं। इससे पहले, आकाश चोपड़ा ने भी सुझाव दिया था कि 100 मीटर से ज्यादा लंबी दूरी वाले छक्के को 8 देना लेकिन युजवेंद्र चहल ने शानदार जवाब दिया और कहा कि अगर गेंदबाज तीन डॉट गेंद डालता है तो एक विकेट होना चाहिए।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button