IPLNews

हमने चेन्नई के खिलाफ मैच में हर्षल को काफी मिस किया- फाफ डु प्लेसिस

Share The Post

आईपीएल 2022 का 22वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। इस मैच में बैंगलोर चेन्नई के हाथों 23 रन से मैच हार गयी है। मैच हारने के बाद बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि आज के मैच में उन्हें हर्षल पटेल की कमी साफ झलक रही है।

Advertisement

चेन्नई ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 216 रन का विशाल स्कोर बनाया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 193 रन ही बना पायी। कप्तान फाफ खुद इस मैच में 9 गेंद में 8 रन बनाकर महीष तीक्षणा की गेंद पर क्रिस जॉर्डन को कैच देकर पवेलियन लौट गए।

Advertisement

हम हर्षल पटेल की वैल्यू समझ सकते हैं- फाफ डु प्लेसिस

“हमारी शुरुआत तो अच्छी थी लेकिन, इसके बाद उथप्पा और शिवम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। हमने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की लेकिन रोकने में कभी सफल नहीं हो पाए। वहीं सीएसके ने भी अपने स्पिनरों का इस्तेमाल अच्छे तरीके से किया और इसका उन्हें फायदा मिला।

उन्होंने आगे कहा, “हमारी बल्लेबाजी में काफी गहराई है जिससे मैं खुश हूँ। गेंद से हर्षल पटेल को आज हमने मिस किया। हम हर्षल पटेल की वैल्यू समझ सकते हैं। वहीं सुयश ने अच्छा किया और शाहबाज अहमद ने उनका साथ दिया। अंत में कार्तिक ने बेहतरीन पारी खेलकर दिखाई लेकिन हम 20 रनों से पीछे रह गए।”

Advertisement

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक 5 मैच खेले है जिनमें से टीम को 3 में जीत और 2 में हार झेलनी पड़ी है। वहीं बैंगलोर अब अपना अगला मैच 16 अप्रैल को ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का फुल स्क्वॉड: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलन, शेरफेन रदरफोर्ड, जेसन बेहरेनडोर्फ, सुयश प्रभुदेसाई, चामा मिलिंद, अनीश्वर गौतम, कर्ण शर्मा, डेविड विली, लवनीथ सिसोदिया, सिद्धार्थ कौल।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button