CricketNews

पाकिस्तानी फैंस ने SA के खिलाफ भारत के लिए अपना समर्थन शुरू किया तो ट्विटर पर फैंस ने कहा “रात कितनी तेजी से बदलती है”

Share The Post

भारत 30 अक्टूबर को पर्थ स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा जहां यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण होगा। वहीं इस मैच में अन्य टीम भी शामिल होंगी। आपको बता दे कि अपने पहले दो मैच हारने के बाद पाकिस्तान चाहेगा कि भारत दक्षिण अफ्रीका को हरा दे।

इस तरह,बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम के पास अगले स्टेज के लिए क्वालीफाई करने का मौका होगा। ऐसे में पाकिस्तान के फैंस का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत का समर्थन करना है। इस चीज को लेकर ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान को भारत का समर्थन करेगा

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के लिए मुश्किल दौर था। एक पॉइंट पर भारतीय क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की जीत का समर्थन करना पड़ा। तब काफी ट्रोलिंग हुई थी, खासकर पाकिस्तानी फैंस की तरफ से। अब एक बड़ा बदलाव आया है और पाकिस्तानी फैंस को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत का समर्थन करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान भारत और जिम्बाब्वे से हार गया। इस वजह से वो वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर खड़े हो गए है। उनके लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका पाने के लिए, उन्हें दक्षिण अफ्रीका की हार चाहिए। जबकि पाकिस्तान का प्रोटियाज के खिलाफ एक गेम निर्धारित है, भले ही वे उस मुकाबले को जीत लें, फिर भी वे चाहते है कि दक्षिण अफ्रीका एक और गेम हार जाए।

Advertisement

नीदरलैंड की दक्षिण अफ्रीका को हराने की संभावना नहीं है। ऐसे में सभी की निगाहें रविवार को होने वाले भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के मैच पर होंगी। भारत भी अपनी जगह पक्की करने के लिए मैच जीतना चाहेगा।

इंटरनेट पर आ रही मजेदार मीम्स और प्रतिक्रियाएं

पाकिस्तान और भारत प्रबल विरोधी हैं। फैंस इंटरनेट पर लगभग हर बार एक दूसरे को ट्रोल करते हैं। हालांकि अब पाकिस्तान भारत के जीतने की दुआ करेगा तो इस पर ट्विटर पर जमकर मीम्स और प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गयी है। उनमें से कुछ यहाँ दिए गए है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button