CricketNews

“उसे ओपनर बना दो, पूरा पैसा वसूल होगा”, कैमरून ग्रीन के फिट होने पर आईपीएल 2023 के लिए ट्विटर पर फैंस ने मुंबई इंडियंस से की खास मांग

Share The Post

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के पूरे इंडियन प्रीमियर लीग (2023) के लिए उपलब्ध होने की संभावना के बाद ट्विटर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है लेकिन 13 अप्रैल तक गेंदबाजी करने की संभावना नहीं है।

उन्हें लगता है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को उन्हें एक सलामी बल्लेबाज के रूप में बढ़ावा देना चाहिए क्योंकि वह एक बल्लेबाज के रूप में भी उन पर खर्च किए गए हर पैसे के लायक होंगे।

Advertisement

कैमरून ग्रीन पूरे आईपीएल 2023 के लिए उपलब्ध होने की संभावना- रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में उस समय चोट लग गई जब एनरिच नॉर्खिया की एक बाउंसर से उनकी उंगली में चोट लग गयी। हालांकि उन्होंने काफी हिम्मत दिखाई और उस चोटिल उंगली से 177 गेंदों तक बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को आरामदायक स्थिति में पहुंचाया।

ग्रीन अपनी पारी के बाद स्कैन के लिए गए, जिसमें पता चला कि ऑलराउंडर को मामूली फ्रैक्चर था। उन्हें सिडनी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी तीसरा टेस्ट खेलने के लिए अयोग्य माना गया था। उनके चोटिल होने के साथ, भारत और आईपीएल 2023 के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऑलराउंडर भारत दौरे से पहले फिट होने को लेकर आशावादी हैं। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में यह पता चला है कि ग्रीन आईपीएल 2023 तक फिट हो जाएंगे लेकिन 13 अप्रैल तक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे।

ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। उनसे आगामी आईपीएल में टीम के लिए एक बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद है। कायरन पोलार्ड के संन्यास की घोषणा के साथ ही उन पर अपनी विरासत को आगे ले जाने की जिम्मेदारी होगी।

Advertisement

कैमरून ग्रीन के पूरे आईपीएल 2023 के लिए उपलब्ध रहने की संभावना पर ट्विटर पर आ रही फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसा कि कैमरून ग्रीन से संबंधित रिपोर्ट के पूरे आईपीएल 2023 के लिए उपलब्ध होने की संभावना सुर्खियों में छा गई और इसी चीज पर ट्विटर पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। वे खुशी से झूम उठे और कहा कि भले ही वह गेंदबाजी नहीं कर सकता अगर उन्हें सलामी बल्लेबाज के रूप में उन्हें प्रमोट किया जाता है तो उस पर खर्च किया गया हर पैसा इसके लायक होगा। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button