IPLNews

आईपीएल 2023 में खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने दिया बड़ा बयान

Share The Post

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2022 के बाद फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे या नहीं यह सवाल इस सीजन की शुरुआत से ही बना हुआ था। जिसके लिए फैंस भी तमाम तरह ही अटकलें लगा रहे थे। हालांकि, अब महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2023 में खेलने को लेकर जुड़ी हुई तमाम अटकलों को विराम दे दिया है।

एमएस धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले टॉस के दौरान इयॉन बिशप से हुई बातचीत में कहा है कि वह आईपीएल 2023 के लिए हर हाल में उपलब्ध रहेंगे। और, चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए ही दिखाई देंगे।

Advertisement

कैप्टन कूल ने कहा है कि, “निश्चित रूप से, मैं अगले वर्ष भी खेलूंगा। चेन्नई में न खेलना बिल्कुल भी सही नहीं होगा। यह सीएसके के फैंस के लिए भी अच्छा नहीं होगा। आईपीएल 2023 मेरे लिए आखिरी साल होगा या नहीं, यह भी हमें देखना होगा।”

इस बातचीत में उन्होंने यह भी कहा है कि, “यह भी उम्मीद है कि अगले साल एक मौका होगा जहां टीमें अलग-अलग वेन्यू के लिए यात्रा करेंगी। इसलिए यह उन सभी अलग-अलग वेन्यू के लिए धन्यवाद जैसा होगा जहां हम अलग-अलग जगहों पर मैच खेलेंगे। चाहे आईपीएल 2023 मेरा आखिरी साल हो या नहीं, यह एक बड़ा सवाल है क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में दो साल बाद कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से, मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए और कड़ी मेहनत करूंगा।”

Advertisement

राजस्थान के खिलाफ आज है सीएसके का आखिरी मैच

चूंकि, यह आईपीएल 2022 में सीएसके का आखिरी मैच होगा इसलिए धोनी के करियर को लेकर कई फैंस चिंतित थे और यह चाहते थे कि वह आईपीएल में खेलते रहें। और, अब धोनी ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है कि वह फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग से सन्यास नहीं ले रहे हैं और आईपीएल 2008 से ही इस लीग का हिस्सा रहने के बाद वह अगले सीजन भी खेलते हुए दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि, चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल 2021 में खिताब जीतने के बाद सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि: “धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना धोनी नहीं है।”

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button