IPLNewsSocial

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स को हराकर दर्ज की सीजन की तीसरी जीत, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘धोनी आए, जीत लाए’

Share The Post

आईपीएल 2022 की शुरुआत से लेकर अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का खराब फॉर्म लगातार चर्चा का विषय बना हुआ था। भले ही चेन्नई सुपर किंग्स की हालत मुंबई इंडियंस से बेहतर है लेकिन फिर भी आईपीएल इतिहास में इन दोनों टीमों को कभी भी ऐसी स्थिति में नहीं देखा गया था। हालांकि, सीएसके ने अपने कप्तान में बदलाव करने के साथ ही शानदार जीत दर्ज की है। जिसने फैंस को उत्साहित कर दिया है।

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के खूबसूरत स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता था और गेंदबाजी का फैसला करने के साथ ही सीएसके को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था।

Advertisement

रुतुराज और कॉनवे ने सीएसके को दी मज़बूत शुरुआत

जहाँ, चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे के बीच हुई 182 रनों की पारी की साझेदारी हुई थी। हालांकि, रुतुराज गायकवाड़ निश्चित तौर पर निराश होंगे क्योंकि उनके पास आईपीएल 2022 का पहला शतक जड़ने का मौका था लेकिन वह 99 रन पर आउट हो गए और शतक से चूक गए। गायकवाड़ के अलावा, डेवोन कॉनवे ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की और उन्होंने 55 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली। इस प्रकार चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को 203 रनों का टारगेट दिया था।

इस बड़े टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को अभिषेक शर्मा और कप्तान केन विलियमसन ने तेज शुरुआत देने का प्रयास किया और उनके बीच 58 रनों की साझेदारी हुई। जिसमें से अभिषेक शर्मा 39 रन बनाकर आउट हुए।

Advertisement

अभिषेक के बाद बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी आज कुछ खास नहीं कर सके और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। केन विलियमसन एक छोर को सम्हाले हुए थे और पारी को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान एडन मार्क्रम 17 रन बनाकर आउट हो गए।

सनराइजर्स हैदराबाद की 13 रनों से हार

इसके बाद, केन विलियमसन भी 37 गेंदों में 47 रन बनाकर आउट हुए। पिछले मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सुर्खियां बटोरने वाले शशांक सिंह का बल्ला आज रन नहीं बरसा सका और वह 14 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि निकोलस पूरन 33 गेंदों में 64 रन की पारी के साथ अंत तक संघर्ष करते रहे। लेकिन, वह सनराइजर्स को जीत नहीं दिला सके। और उन्हें 13 रनों से हार झेलनी पड़ी।

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद फैंस की प्रतिक्रिया

चूंकि, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बदलते ही उन्हें जीत हासिल हुई है। ऐसे में फैंस बेहद उत्साहित नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर शानदार प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रिया कैसी रही है:::

 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button