IPLNewsSocial

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने जड़ा एक और अर्धशतक, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘न्यू मिस्टर आईपीएल’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 45वां मैच मुंबई के खूबसूरत वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां, लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने हैं। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सामने 196 रनों का टारगेट सेट कर दिया है।

इस मैच में, लखनऊ की ओर से बल्लेबाजी की शुरुआत क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल ने की। दोनों ही बल्लेबाजों ने लखनऊ को ताबड़तोड़ शुरुआत देने की कोशिश। इसी कोशिश में क्विंटन डी कॉक 13 गेंदों में 23 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, दूसरे छोर पर कप्तान केएल राहुल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए आगे बढ़ रहे थे।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीकी स्टार क्विंटन डी कॉक के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए दीपक हुड्डा पहली ही गेंद से बेहतरीन लय में नजर आ रहे थे। और उन्होंने केएल राहुल का साथ देते हुए लखनऊ की रन गति बढ़ाने का भरपूर प्रयास किया।

दीपक हुड्डा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते जा रहे थे तो दूसरी ओर कप्तान केएल राहुल का विस्फोटक बल्ला भी रन उगलता जा रहा था। हालांकि, वह अर्धशतक बनाने के थोड़ी ही देर बाद शार्दुल ठाकुर की गेंद पर आउट हो गए। हालांकि, इससे पहले उन्होंने 34 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल है।

Advertisement

केएल राहुल ने खेली कप्तानी पारी

दीपक हुड्डा के आउट होने के बाद, भी कप्तान राहुल मैदान पर टिके हुए थे। और, अगले बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। और, वह 51 गेंदों में 77 रन बनाकर आउट हुए। जबकि स्टोइनिस 17 और क्रुणाल पांड्या 9 रन बनाकर आउट हो गए। इस प्रकार, लखनऊ ने 195/3 का स्कोर खड़ा किया है।

चूंकि, केएल राहुल लगातार बेहतरीन फॉर्म में हैं और मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैक टू बैक शतक जड़ने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक बेहतरीन अर्धशतक जड़ दिया है। इसलिए, फैंस ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। आइये देखते हैं ट्विटर यूजर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान राहुल की इस फॉर्म पर कैसी प्रतिक्रिया दी है:::

Advertisement

 

 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button