IPLNewsSocial

क्रुणाल पांड्या ने लिया हार्दिक पांड्या का विकेट, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘हमें अपनों ले लूटा…’

Share The Post

आईपीएल 2022 का रोमांच मैच दर मैच बढ़ता जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन चौथे मैच तक जा पहुंचा है। जहाँ, आईपीएल की दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स और गुजरात टाइटंस आमने सामने हैं। एक ओर, जहाँ गुजरात की अगुवाई हार्दिक पांड्या कर रहे हैं तो वहीं लखनऊ के कप्तान केएल राहुल हैं।

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले जब गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को ड्राफ्ट पिक के रूप में साइन किया था, तब गुजरात के फैसले की आलोचना की गई थी। इसके बाद, जब फ्रेंचाइजी ने उन्हें कप्तान बनाया तब भी आलोचक पीछे नहीं रहे। वास्तव में, उस दौरान हार्दिक पांड्या उस दौरान फॉर्म में नहीं थे।

Advertisement

हालांकि, हार्दिक ने आज अपने आलोचकों को चुप करा दिया है। वास्तव में, हार्दिक ने आज लंबे समय बाद गेंदबाजी की और फिर बल्लेबाजी में भी उन्होंने अच्छे दिखाए हैं। गेंदबाजी की बात करें तो, उन्होंने पूरे 4 ओवर गेंदबाजी की है। निश्चित ही उन्हें सफलता नहीं मिली, लेकिन वह अच्छी लय में नजर आ रहे थे।

हार्दिक पांड्या ने खेली कप्तानी पारी

इसके बाद, जब वह बल्लेबाजी करने आए तब भी वह अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे थे। वास्तव में, जब वह बल्लेबाजी करने आए तब गुजरात टाइटंस का स्कोर 15/2 था। उस समय पूरी टीम दवाब में थी। लेकिन, हार्दिक ने कप्तान की भूमिका निभाते हुए 28 गेंदों में 33 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली है। उनकी, इस पारी में 5 चौके और एक छक्का शामिल था।

Advertisement

हालांकि, वह अपनी इस पारी को आगे बढ़ा नहीं सके थे क्योंकि उनकी राह का कांटा कोई और नहीं बल्कि उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने ही उन्हें आउट करते पवेलियन भेज दिया। दरअसल, क्रुणाल पांड्या की गेंद को हार्दिक बड़ा हिट करना चाहते थे। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके और गेंद मनीष पांडे के हाथों में जाकर समा गई इस तरह से हार्दिक की पारी समाप्त हुई।

चूंकि, यह सभी जानते हैं कि, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या दोनों ही भाई हैं। इसलिए, जैसे ही क्रुणाल ने हार्दिक का विकेट लिया ट्विटर यूजर्स ने इससे जुड़े कंटेंट सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया था। आइये देखते हैं, ट्विटर पर फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी है::

Advertisement

 

https://twitter.com/JAYANTS86490628/status/1508503556751441921?t=cFmPWO0ODTqP5i14L0S-SA&s=19

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

 

 

Advertisement

https://twitter.com/resham_26/status/1508498684895322122?t=9GU8iJABIrj2NrjqHID5eQ&s=19

 

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button