IPLNewsSocial

जानिए क्यों, आकाश चोपड़ा ने कहा कि उमेश यादव नहीं हो सकते केकेआर के डेथ बॉलर

Share The Post

वर्तमान क्रिकेट कमेंटेटर और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने कोलकाता टीम के मौजूदा तेज गेंदबाजी अटैक पर अपनी राय रखी है। केकेआर के पास आईपीएल 2022 के लिए गेंदबाजी डिपार्टमेंट में काफी गहराई है। हालांकि, चोपड़ा के अनुसार, टीम के पास एक बेहतरीन डेथ बॉलर नहीं है।

आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने स्पिन गेंदबाजी अटैक में सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती की जोड़ी को रिटेन किया था। इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और वेंकटेश अय्यर को भी अपने साथ बरकरार रखा है। वहीं मेगा नीलामी में फ्रेंचाइजी ने उमेश यादव, शिवम मावी और पैट कमिंस को दोबारा अपनी टीम में शामिल किया है।

Advertisement

हालाँकि, कमिंस आईपीएल 2022 में पहले कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे होंगे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया इस समय पाकिस्तान टीम के खिलाफ इंटरनेशनल सीरीज खेल रही है। उनकी अनुपस्थिति में, केकेआर को किसी ऐसे गेंदबाज की आवश्यकता होगी जो स्लॉग ओवरों में विशेष रूप से बैटिंग फ्रैंडली पिच पर अच्छी गेंदबाजी कर सके।

अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने कोलकाता के तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट को लेकर कहा कि केवल शिवम मावी और उमेश यादव ही दो तेज गेंदबाज हैं जो कमिंस की गैरहाजिरी में स्लॉग ओवरों में गेंदबाजी कर सकते हैं।

Advertisement

शिवम मावी और उमेश यादव दोनों में से कोई भी डेथ बॉलर नहीं है- आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि न तो शिवम मावी और न ही उमेश यादव डेथ ओवरों में विपक्षी बल्लेबाजों को ज्यादा परेशान कर सकते हैं। उन्होंने अपनी बात को विस्तार से बताते हुए कहा:

“वे शिवम मावी से डेथ में गेंदबाजी करवायेंगे लेकिन वो डेथ बॉलर नहीं है। वे उमेश यादव से भी डेथ ओवरों में गेंदबाजी करवा सकते है लेकिन वह भी डेथ बॉलर नहीं है। आप सभी मेरी बात से सहमत मत होइए, एमएस धोनी से पूछिए, उस ओवर को याद रखिये।”

Advertisement

जिस ओवर के लिए आकाश ने धोनी का जिक्र किया है वह चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच का आखिरी ओवर था, जहां धोनी ने एक बहुत मुश्किल रन-चेज को लगभग हासिल कर लिया था। उस मैच में आरसीबी ने एक रन से जीत हासिल की थी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button