IPLNewsSocial

केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जड़ा लगातार दूसरा शतक तो फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘ऑरेंज कैप और राहुल को ज्यादा दिन दूर नहीं रख सकते’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 37वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां, लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस आमने सामने हैं। इस मैच को जीत कर एक ओर जहां, केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स टॉप पॉइंट टेबल पर टॉप 4 में पहुंचने की कोशिश करेगी। वहीं रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस यदि यह मैच जीत जाती है तो यह 8 मैचों में पहली जीत होगी। इससे पहले मुंबई अपने 7 मैच लगातार हार चुकी है।

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। जहाँ, लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनर क्विंटन डी कॉक एक बार फिर फ्लॉफ होते नजर आए और महज 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Advertisement

हालांकि, इसके बाद नए बल्लेबाज मनीष पांडे ने कप्तान केएल राहुल के साथ मिलकर पारी को आगे बढाया। इस मैच में केएल राहुल का बल्ला शुरू से ही जमकर रन उगलता नजर आया और देखते ही देखते उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। हालांकि, इसी बीच मनीष पांडे 22 रन बनाकर आउट हो गए।

फेल हुआ लखनऊ का मिडिल आर्डर

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए मार्कस स्टोइनिस 0, क्रुणाल पांड्या 1, दीपक हुड्डा 10, बेहतरीन फॉर्म में चल रहे युवा बल्लेबाज आयुष बाद आज कुछ खास नहीं कर सके और वह भी 14 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन, लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल एक छोर से मोर्चा सम्हाले हुए थे और न केवल उन्होंने बेहतरीन शतक जड़ा बल्कि अपनी टीम को 168/6 के फाइटिंग टोटल तक भी पहुंचाया है।

Advertisement

केएल राहुल के शतक पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

चूंकि, आईपीएल 2022 में और मुंबई इंडियंस के खिलाफ केएल राहुल का यह लगातार दूसरा शतक है। इसलिए, फैंस बेहद उत्साहित नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर शानदार प्रतिक्रिया देते हुए अलग-अलग तरह के कंटेंट पोस्ट किए हैं। आइये एक नजर डालते हैं केएल राहुल की इस कप्तानी पारी पर फैंस ने ट्विटर पर कैसी प्रतिक्रिया दी है:::

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button