IPLNews

मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद जोफ्रा आर्चर का 8 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

Share The Post

मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम है। मुंबई 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुके हैं। अब हाल ही में हुई मेगा नीलामी में उन्होंने जोफ्रा आर्चर को 8 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल करते हुए चौका दिया क्योंकि आर्चर इस आईपीएल में नहीं खेलेंगे वो 2023 के आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे। फैंस बुमराह और आर्चर को एक ही टीम के लिए गेंदबाजी करते हुए दिखाई देंगे। इसके लिए उन्हें अगले आईपीएल का इंतजार करना होगा।

अब जोफ्रा आर्चर का जसप्रीत बुमराह को लेकर उनका 8 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। आर्चर ने ये पोस्ट 19 मई 2014 को ट्वीट करते हुए लिखा था-बुमराह की गेंदबाजी से नफरत है।

जब बुमराह एक तेज गेंदबाज के रूप में उभर रहे थे और भारतीय टीम के लिए डेब्यू करना चाह रहे थे। आज वो भारतीय तेज गेंदबाजी को लीड करते है। आर्चर ने यह पोस्ट लापरवाही में कर दिया होगा उन्हें उस समय इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि बुमराह आने वाले समय में बहुत बड़े गेंदबाज बन जाएंगे और वो एक दिन आईपीएल में एक ही टीम से खेलेंगे।

Advertisement

यहां देखें आर्चर का पुराना ट्वीट जिस पर लोग दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

आर्चर के टीम में ना होने से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स उनकी कमी को पूरा कर सकते है क्योंकि वो भी पावरप्ले और डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते है। इससे बुमराह को काफी मदद मिलेगी। इसके अलावा तेज गेंदबाज बसील थम्पी और जयदेव उनादकट को भी मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया है।

आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस का स्क्वॉड- रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन, डेवाल्ड ब्रेविस, बासिल थम्पी, एम अश्विन, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडे, एन तिलक वर्मा, संजय यादव, जोफ्रा आर्चर, डेनियल सैम्स, टायमल मिल्स, टिम डेविड , रिले मेरेडिथ, मोहम्मद अरशद खान, अनमोलप्रीत सिंह, रमनदीप सिंह, राहुल बुद्धि, ऋतिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, फैबियन एलन, आर्यन जुयाल।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button