CricketNews

जसप्रीत बुमराह ने नेट्स में गेंदबाजी शुरू की, ट्विटर पर फैंस ने कहा- BGT से पहले मैच फिट

Share The Post

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) से पहले नेट्स में गेंदबाजी शुरू की तो फैंस ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। उन्हें उम्मीद थी कि तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैचों के लिए फिट हो जाएगा और साथ ही साथ उन्होंने तेज गेंदबाज का मजाक भी उड़ाया।

जसप्रीत बुमराह सितंबर 2022 से क्रिकेटएक्शन से बाहर हैं। उन्हें पीठ में चोट लगी थी और 2022 में भारत के सभी मैचों के साथ टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। उम्मीद की जा रही थी कि वह 2023 की शुरुआत में वापसी करेंगे। लेकिन अब तक कोई संकेत नहीं मिले हैं।

Advertisement

जसप्रीत बुमराह ने नेट्स में गेंदबाजी शुरू की

श्रीलंका के लिए चुनी गयी वनडे सीरीज टीम में बुमराह का नाम नहीं था। हालांकि बाद में मेडिकल टीम द्वारा उन्हें खेलने के लिए फिट समझे जाने के बाद उन्हें बाद में टीम में शामिल कर लिया गया। तेज गेंदबाज टीम के अन्य साथियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर नहीं गया। और फिर बाद में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए।

तेज गेंदबाज ने अपनी पीठ में जकड़न की शिकायत की और गवर्निंग बॉडी ने बुमराह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज, वनडे वर्ल्ड कप के लिए तरोताजा रखने का फैसला किया। उम्मीद की जा रही थी कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में वापसी करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ क्योंकि पहले दो मैचों के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

Advertisement

लेटेस्ट डेवलपमेंट में अब पता चला है कि बुमराह ने नेट्स में गेंदबाजी शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि बाकी दो मैचों के लिए उनकी टीम में वापसी होगी या नहीं।

जसप्रीत बुमराह के नेट्स में गेंदबाजी शुरू करने पर फैंस ने ट्विटर पर दी अपनी प्रतिक्रियाएं

जैसे ही जसप्रीत बुमराह ने नेट्स में गेंदबाजी शुरू की, ट्विटर पर फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। वे इस डेवलपमेंट से खुश थे, लेकिन आईपीएल से पहले फिट होने के लिए तेज गेंदबाज पर चुटकी ली। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button