CricketNews

इरफान पठान ने एक सलामी बल्लेबाज चुना जिसे सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2023 की नीलामी में कर सकती हैं टारगेट

Share The Post

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने  आईपीएल  2023 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए एक सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है।

Advertisement

उन्हें लगता है कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) उनके लिए उपयोगी हो सकते हैं क्योंकि वह उस तरह के व्यक्ति हैं जिन्होंने एक टीम को लीड किया है और साथ ही काफी स्वतंत्र रूप से खेलते हैं।

Advertisement

हैदराबाद मयंक अग्रवाल को टारगेट कर सकता हैं क्योंकि उन्हें एक तरह के आक्रामक सलामी बल्लेबाज की जरूरत है- इरफान पठान

मयंक अग्रवाल के लिए फिलहाल हालात ठीक नहीं हैं। वो पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे। इसी वजह से उन्हें भारतीय सेट-अप से हटा दिया गया। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो उन्हें पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में रिलीज कर दिया गया और फ्रेंचाइजी द्वारा भी उन्हें रिलीज कर दिया गया।

अग्रवाल ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स को लीड किया और एक कप्तान के रूप में अच्छा काम किया क्योंकि उन्होंने स्टेज में अच्छा प्रदर्शन किया और अंक तालिका में छठे स्थान पर रहे। वह उस सीजन में सबसे अच्छी फॉर्म में नहीं थे और उन्होंने खुद को मिडिल आर्डर में भी डिमोट किया।

Advertisement

कर्नाटक के बल्लेबाज ने अब आईपीएल 2023 की नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कर लिया है, जो 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपना बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये रखा है। हालांकि अग्रवाल डोमेस्टिक सर्किट में खराब प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि टूर्नामेंट के अगले एडिशन से पहले वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर लौट आएंगे।

उनके पास जिस तरह की प्रतिभा और अनुभव है, उसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि नीलामी में कई टीमों के उनके लिए बोली लगाने की संभावना है। हालांकि, इरफान पठान को लगता है कि वह हैदराबाद के लिए एक बेहतरीन पिक हो सकते हैं क्योंकि उन्हें एक आक्रामक सलामी बल्लेबाज की जरूरत हैं।

Advertisement

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “एसआरएच मयंक अग्रवाल के लिए जाएगा क्योंकि उन्हें एक तरह के आक्रामक सलामी बल्लेबाज की भी जरूरत है। उनके पास अभी केन विलियमसन नहीं है जो एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में कई सालों तक लीड करते रहे और जो पारी की शुरुआत भी करते थे।”

हैदराबाद मयंक अग्रवाल को क्यों चुनेंगे इस चीज पर इरफान पठान ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “मयंक अग्रवाल उस तरह के खिलाड़ी हैं जिन्होंने एक पक्ष को लीड किया है, जो काफी स्वतंत्र रूप से खेलते हैं, बहुत निडर, बहुत निस्वार्थ। वे शायद उन्हें एक लीडर के रूप में भी आगे बढ़ने के बारे में सोच रहे होंगे।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button