News

IPL 2021 : मैच 9 अप्रैल 17, मुंबई इंडियंस बनाम सनराइज़र्स हैदराबाद (MI vs SRH) मैच प्रीव्यू, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मैच, टीमों की तुलना, सीधा प्रसारण, पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग XI , Dream 11 फैंटसी टीम

Share The Post

आईपीएल (IPL) 2021 के नौवें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) का सामना सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) से होना है। MI vs SRH के बीच यह मुकाबला कल शाम 7:30 बजे से चेन्नई के मैदान में होगा। मुंबई इंडियंस ने अपने शुरूआती दो मैचों में से एक मैच जीता है। वहीं सनराइज़र्स हैदराबाद को अपने दोनों ही मैचों में हार मिली है। आईपीएल में इन दोनों ही टीमों की भिड़ंत कुल 16 बार हुयी है। इस दौरान दोनों ही टीमों ने 8-8 मुकाबले अपने नाम किये हैं।

टीमों की वर्तमान स्थिति : (MI vs SRH)

मुंबई इंडियंस (MI)

इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा चिंता का विषय उसके मध्यक्रम के बल्लेबाजों का ख़राब प्रदर्शन रहा है। दोनों ही मुकाबलों में टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई है। हालांकि टीम के गेंदबाज शानदार लय में हैं और उन्होंने पिछले मैच में एक हारे हुए मैच को जीत में तब्दील किया। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे कि मध्यक्रम का प्रदर्शन बेहतर हो और टीम बड़ा स्कोर बनाये।

Advertisement

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH)

इस सीजन सनराइज़र्स हैदराबाद की शुरुआत बहुत ही निराशाजनक हुयी है। टीम को दोनों ही मैचों में अपने मध्यक्रम के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज पूरी तरह से विफल नजर आये हैं और अनुभव की कमी साफ़ दिखी है। ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ कप्तान वॉर्नर कुछ कड़े फैसले लेते हुए टीम में बदलाव कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : आईपीएल इतिहास में एमएस धोनी की कप्तानी के 4 मास्टरस्ट्रोक

Advertisement

MI vs SRH मैच डिटेल्स

तारीख: 17 अप्रैल, 2021

समय: शाम 7:30 बजे

Advertisement

स्थान: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

पिच रिपोर्ट

चेन्नई की पिच गेंदबाजों के लिए बेहतरीन साबित हो रही है और यहां रन बनाना बल्लेबाजों के लिए मुश्किल साबित हो रहा है। इस मैदान पर पहले टॉस जीतकर 160-170 का स्कोर अगर बनता है तो उसका पीछा करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। ऐसे में इस मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय ही सही फैसला है।

Advertisement

MI vs SRH के बीच मुकाबला कहां देखें ?

IPL 2021 का नौवां मुकाबला स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar के माध्यम से भी आप लाइव मैच की स्ट्रीमिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

मुंबई इंडियंस (MI) की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (wk), हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मार्को जानसेन, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह।

Advertisement

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की संभावित प्लेइंग XI

डेविड वॉर्नर (c), रिद्धिमान साहा (wk), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर / प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, टी नटराजन।

फैंटसी XI

MI vs SRH Dream11 Fantasy Tips

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button