IPLNews

सीएसके के पूर्व ऑल राउंडर मिचेल सेंटनर का मजेदार इंस्टाग्राम बायो हुआ वायरल

Share The Post

कोई भी व्यक्ति अपने सोशल मीडिया बायो में अपनी प्रोफाइल के बारे में लिखता है। जैसे कि वह क्या है और क्या कर रहा है। स्पोर्ट्स से जुड़े हुए लोग भी यही करते रहे हैं। जैसे कि कोई क्रिकेटर यह बताता है कि वह किस टीम के लिए खेल रहा है और क्या कर रहा है। लेकिन, आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व स्पिनिंग ऑलराउंडर मिचेल सेंटनर का इंस्टाग्राम बायो लिखने का अपना अनूठा तरीका है। जो कि, सब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब है कि, मिचेल सेंटनर आईपीएल 2018 से 2021 तक 4 साल के लिए सीएसके का हिस्सा रहे हैं। हालांकि उन्हें सीएसके के लिए खेलने के बहुत कम अवसर ही हासिल हुए हैं। लेकिन, हाल के वर्षों में वह न्यूजीलैंड इलेवन में एक नियमित प्लेयर के रूप में दिखाई दिए हैं। बाएं हाथ के इस ऑल राउंडर ने पिछले 3 वर्षों में न्यूजीलैंड टीम की ओर से एकदिवसीय विश्व कप और टी 20 विश्व कप दोनों में ही भाग लिया है। और, सीएसके के लिए भी एक अच्छे प्लेयर रहे हैं।

सीएसके से नहीं मिला था रिटेंशन

हालांकि, सेंटनर उन प्लेयर्स में से नहीं हैं जिन्हें सीएसके द्वारा आगामी आईपीएल के लिए रिटेन किया हो। जिसका सीधा मतलब है कि वह मेगा ऑक्शन में दिखाई देंगे। जहाँ संभव है कि रवींद्र जडेजा के बैक अप के रूप में एक बार फिर सीएसके उन्हें ट्रेड करने का प्रयास करे।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि, न्यूजीलैंड के प्रमुख घरेलू टी20 टूर्नामेंट सुपर स्मैश के फाइनल में मिचेल सेंटनर ने 90 रन बनाए थे। यानी कि वह फॉर्म में हैं। हालांकि, आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा किसी भी सामान्य विदेशी स्पिनर को टारगेट किया जाना बहुत कम देखा जाता है। क्योंकि, उनके पास पहले से ही चुनने के लिए बहुत सारे भारतीय स्पिनर हैं। लेकिन, सेंटनर गेंद और बल्ले दोनों से प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। इसलिए, वह कुछ फ्रेंचाइजी को आकर्षित करने में कामयाब हो सकते हैं।

यदि, मिचेल सेंटनर के ​​इंस्टा बायो की बात करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के बायो सेक्शन में लिखा है कि वह फुल टाइम गोल्फर और पार्ट टाइम क्रिकेटर हैं। उनका यह बायो अब तेजी से वायरल हो रहा है। और, लोग इसके बारे में ट्वीट भी कर रहे हैं। क्योंकि, मिचेल सेंटनर ने शायद यह मजाकिया अंदाज में लिखा है। वह एक क्रिकेटर हैं लेकिन गोल्फ एक ऐसा खेल है जिसे वह बहुत अधिक पसंद करते हैं। और जब भी उसे क्रिकेट के अलावा बाहरी खेल खेलने का मौका मिलता है। तो वह हमेशा गोल्फ खेलते हुए दिखाई देते हैं।

मिचेल सेंटनर, अपने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की तरह, एक बहुत ही शांत क्रिकेटर हैं। शायद ही कभी उन्होंने क्रिकेट के मैदान या बाहर कभी कोई उत्साहित प्रतिक्रिया दी हो। यही कारण है कि, शांत स्वाभाव के इस प्लेयर का इंस्टा बायो स्वाभाव के उलट होने पर वायरल हो गया है।

Advertisement

देखें: मिचेल सेंटनर का इंस्टा बायो

सीएसके के पूर्व ऑल राउंडर मिचेल सेंटनर का मजेदार इंस्टाग्राम बायो हुआ वायरल

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button