IPLNews

सीएसके द्वारा शेयर किए वीडियो को देख इमोशनल हुए फाफ डु प्लेसिस के फैंस, ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

Share The Post

आईपीएल में फैंस किसी खिलाड़ी से इतना अटैच हो जाते है कि जब वो किसी और फ्रेंचाइजी के लिए खेलते है तो उन्हें दुख होता है। ऐसा ही मामला कुछ मेगा नीलामी के दौरान देखने को मिला। जब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले फाफ डु प्लेसिस आगामी सीजन के लिए बैंगलोर की टीम में शामिल हो गए। इससे फैंस को काफी निराशा हुई की वो अब चेन्नई के लिए नहीं खेलेंगे फाफ ने चेन्नई के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था। वहीं सीएसके ने हाल ही में फाफ डु प्लेसिस द्वारा टीम में उनके योगदान के लिए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

हाल ही में सीएसके द्वारा पोस्ट किया गया फाफ डु प्लेसिस का वीडियो

जब से फाफ को आरसीबी ने साइन किया है तब से सोशल मीडिया पर खिलाड़ी और सीएसके के बीच लगातार बातचीत हो रही है। सीएसके ने उन्हें दोबारा अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश की लेकिन बाजी बैंगलोर ने मार ली। चार बार की चैंपियन चेन्नई ने फाफ को लेकर एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया। यहाँ देखे सीएसके का वीडियो:

Advertisement

Advertisement

फाफ आरसीबी की तरफ से खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद वो आईपीएल 2022 के लिए टीम की कमान भी संभाल सकते है क्योंकि उनके पास कप्तानी का भी काफी अनुभव है। इसलिए फाफ कप्तानी के लिए सही विकल्प हो सकते है।

चेन्नई के इस वीडियो पर ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

सीएसके द्वारा वीडियो पोस्ट करने के बाद, खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी के फैंस अपने रिएक्शन देने लगे। वहीं कई फैंस ने अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा है कि फाफ आईपीएल 2022 में सीएसके के लिए खेलेंगे हुए नहीं दिखाई देंगे। कुछ ने तो सीएसके को आरसीबी के साथ फाफ को ट्रेड करने के लिए भी कहा डाला। इस संबंध में यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button