IPLNewsSocial

फाफ डु प्लेसिस बने आरसीबी के कप्तान, सीएसके के फैन ने मीम शेयर कर किया ट्रोल

Share The Post

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार को आरसीबी अनबॉक्स नामक एक बड़े इवेंट का आयोजन किया था। बैंगलोर में हुए इस कार्यक्रम ने काफी सुर्खियां बटोरीं हैं। इसी कार्यक्रम में आरसीबी ने सीएसके के पूर्व सुपर स्टार फाफ डु प्लेसिस को आईपीएल 2022 के लिए अपना नया कप्तान घोषित किया है। साथ ही, फ्रेंचाइजी ने अपनी नई जर्सी भी लांच की है।

आरसीबी साल 2008 से ही इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा रही है। और अब तक सभी सीजन खेलने वाली 5 टीमों में से एक है। लेकिन, अब तक आरसीबी कोई भी आईपीएल खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है।

Advertisement

हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि आरसीबी ने सभी सीजन खराब प्रदर्शन किया हो। वास्तव में, फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2009, 2011 और 2016 में फाइनल के लिए क्वालीफाई किया, लेकिन वहाँ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस साल, आरसीबी ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस को टीम की बागडोर सौंपी है। जो एक बहुत ही सफल आईपीएल खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें: फाफ डु प्लेसिस को आरसीबी का कप्तान बनाए जाने के बाद सामने आया विराट कोहली का शानदार रिएक्शन

दक्षिण अफ्रीकी स्टार फाफ डु प्लेसिस ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ चार बार आईपीएल जीता है। वह अपने पिछले सीजन यानी आईपीएल 2021 में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। और अब, डु प्लेसिस रॉयल चैलेंजर्स टीम की कप्तानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Advertisement

एक ट्विटर यूजर ने सीएसके, आरसीबी और फाफ डु प्लेसिस से जुड़ा फुटबॉल मीम पोस्ट किया

सोशल मीडिया पर फैंस आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बनाए जाने के बाद से बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के एक फैन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और फाफ डु प्लेसिस से जुड़ी मौजूदा स्थिति की तुलना फुटबॉल मैच की एक तस्वीर से की है।

Advertisement

यह तस्वीर बार्सिलोना की है। जिसमें ट्रॉफी जीतने के बाद उनके पूर्व खिलाड़ी रोनाल्डो शामिल हुए थे। दरअसल, रोनाल्डो एसी मिलान के लिए खेले थे। ट्विटर यूजर ने साफ संकेत दिया है कि, बार्सिलोना सीएसके की तरह है और फाफ डु प्लेसिस रोनाल्डो की तरह हैं। जबकि इस स्थिति में एसी मिलान आरसीबी की तरह है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आईपीएल में भी ऐसा कुछ होता है या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button