IPLNews

दिनेश कार्तिक ने की शाहरुख खान की तारीफ, बताया मैच विजेता

Share The Post

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तमिलनाडु क्रिकेट के उभरते सितारे शाहरुख खान को लेकर टिप्पणी की है। तमिलनाडु क्रिकेट टीम के लिए सबसे सफल कप्तानो में से एक रहे कार्तिक को ऐसा लगता है कि शाहरुख खान भारतीय क्रिकेट टीम में चयनित होने के बेहद करीब हैं। दिनेश कार्तिक ने यह भी कहा कि, शाहरुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक अच्छे खिलाड़ी साबित होंगे।

दरअसल, तमिलनाडु क्रिकेट टीम ने घरेलू क्रिकेट में काफी सफलता हासिल की है। उनकी सफलता के पीछे महत्वपूर्ण कारणों में से एक तमिलनाडु प्रीमियर लीग है। टूर्नामेंट में पिछले कुछ सालों में कई स्टार खिलाड़ी निकल कर आये हैं। एक फिनिशर के रूप में तमिलनाडु के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से शाहरुख खान भी हैं।

बेहतरीन फिनिशर हैं शाहरुख

वह एक अच्छे फिनिशर हैं जो अंतिम ओवरों में कुछ अविश्वसनीय शॉट खेलकर मैच का रुख बदल देते हैं। खान अभी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चयन नहीं किया गया है। लेकिन, कई प्रशंसकों ने उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के 2021वें सीजन में पंजाब किंग्स टीम के लिए खेलते हुए देखा है।

Advertisement

हालांकि, बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें पंजाब की ओर से आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले खान से दूसरा अनुबंध नहीं मिला है। शाहरुख खान आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी का हिस्सा होंगे। अगर उन्हें एक महंगी पिक्स में लिया गया तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नही होगी।

दिनेश कार्तिक को शाहरुख खान पर है भरोसा

दिनेश कार्तिक ने हाल ही में एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि: “शाहरुख खान दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं, वह नीली जर्सी में मैदान पर उतरने के बहुत करीब हैं। उन्हें जब भी मौका मिलेगा तो वह टीम इंडिया के लिए बहुत अच्छा करेंगे मुझे इसमे कोई शक़ नहीं है।”

यह देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका कब मिलता है। शाहरुख टीम में हमें दिनेश कार्तिक की भूमिका में भी देखने को मिल सकते हैं।दिनेश ने अपने इस इंटरव्यू में यह इच्छा भी जाहिर कि है की वो अभी भी भारतीय टी20 क्रिकेट टीम में खेलना चाहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button