IPLNews

रणवीर सिंह द्वारा आईपीएल की नई टीम खरीदने की खबरों पर दिनेश कार्तिक ने ली चुटकी

Share The Post

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आज सुबह एक बड़ा ही रोचक ट्वीट किया. वो ट्वीट इस खबर के ऊपर था कि बॉलीवुड की हाई प्रोफ़ाइल जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आईपीएल की दो नई फ्रैंचाइज में से एक को खरीदने की योजना बना रहे हैं.

बीसीसीआई ने आईपीएल की दो नई फ्रैंचाइज के मालिकाना हक को खरीदने में रुचि रखने वाले वालों के लिए डेडलाइन बढ़ा दिया है और कल ग्लेजर फैमिली का नाम सामने आने के बाद आज रणवीर और दीपिका का नाम सामने आया है. खबरों के मुताबिक कुछ बड़ी हस्तियों समेत 15 से ज्यादा पार्टियों ने फ्रैंचाइज के मालिकाना हक को खरीदने में रुचि दिखाई है.

ऐसा माना जा रहा है कि एक फ्रैंचाइज को खरीदने के लिए इक्षुक पार्टियों को 4000-5000 करोड़ रुपए तक खर्च करना पड़ सकता है, जो कि बहुत बड़ी रकम है. बड़े उद्योगपतियों के लिए ये शायद उतनी बड़ी रकम ना हो, पर बॉलीवुड हस्तियों का आईपीएल फ्रैंचाइज खरीदने के लिए इतने पैसे देना, थोड़ा आश्चर्यजनक सा लगता है.

Advertisement

पर ऐसा संभव है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कुछ और लोगों के साथ मिल कर पार्टनरशिप में फ्रैंचाइज का मालिकाना हक खरीदें, जैसा कई आईपीएल फ्रेंचाइज में पहले भी हो चुका है.

रणवीर सिंह का ड्रेस सेंस बॉलीवुड इंडस्ट्री में है चर्चित

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपने ड्रेस सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. उन्हें परंपरागत ड्रेस से हटकर कुछ अलग पहनने का शौक है. ऐसा वो ना सिर्फ अपनी फिल्मों में करते हैं, पर असल जिंदगी में भी कई बार रणवीर को अजीबोगरीब कपड़ों में देखा जा चुका है.

रणवीर के इसी शौक पर चुटकी लेते हुए कार्तिक ने ट्वीट किया और लिखा कि अगर रणवीर सिंह आईपीएल की किसी टीम के मालिक बनते हैं, तो उस टीम की जर्सी निश्चित ही देखने वाली जर्सी होगी.

Advertisement

Advertisement

 

दिनेश कार्तिक आईपीएल में पिछले 4 सालों से केकेआर की तरफ से खेल रहे हैं और पहले ढाई साल कप्तानी करने के बाद, 2021 सीजन में वो केकेआर के उपकप्तान थे. केकेआर की टीम 2021 आईपीएल सीजन के दूसरे लेग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पॉइंट्स टेबल के आखिरी पायदान से फाइनल तक का सफर पूरा करने में कामयाब हुई थी.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button