News

डिविलियर्स ने विराट और उनकी ऑटो रिक्शा के पीछे लगी वायरल तस्वीर पर दिया अपना रिएक्शन

Share The Post

दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की भारत में बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें आधुनिक क्रिकेट में मेगास्टार में से एक के रूप में जाना जाता है और खेल के सभी रूपों से संन्यास की घोषणा के बावजूद वह अभी भी फैंस के पसंदीदा बने हुए हैं। वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है।

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के साथ दोस्ती का एक बड़ा बांड शेयर किया

इन दोनों क्रिकेटरों ने कई सालों तक आरसीबी के लिए खेलते हुए एक ही ड्रेसिंग रूम शेयर किया है। उनके बीच का रिश्ता कुछ ऐसा है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है और आरसीबी के फैंस दोनों को दिल से प्यार करते हैं।

Advertisement

दोनों ने 2011 से पहली बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में एक ही ड्रेसिंग रूम शेयर किया है, जब नीलामी में बैंगलोर स्थित फ्रेंचाइजी द्वारा डिविलियर्स को शामिल किया गया था। दूसरी ओर, कोहली 2008 में लीग की शुरुआत के बाद से आरसीबी में हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) और डिविलियर्स आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं, बल्कि उन्होंने मैदान के बाहर भी एक अच्छा बांड शेयर किया है। दोनों के बीच की गहरी दोस्ती को हर कोई अच्छे से जानता हैं। एबी डिविलियर्स ने कहा कि यह आईपीएल के चौदहवें एडिशन के बाद खेल के सभी रूपों से संन्यास ले लिया है। आईपीएल 2022 में आरसीबी डिविलियर्स के बिना खेला।

Advertisement

इस बीच, हाल ही में, बेंगलुरु में एक ऑटो-रिक्शा के पीछे डिविलियर्स और विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब इस वायरल तस्वीर पर डिविलियर्स ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

देखिए वायरल हो रही तस्वीर और उनका रिएक्शन:

डिविलियर्स के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 184 मैच खेले है और 39.71 के औसत की मदद से 5162 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 40 अर्धशतक देखने को मिले है।

Advertisement

वहीं विराट के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 223 मैच खेले है 129.15 के स्ट्राइक रेट के साथ 6624 रन बनाये है। इस दौरान वो 5 शतक और 44 अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button