News

अनुष्का शर्मा की फोटो पर कॉमेंट करने के बाद ट्रोल हुए डेविड वार्नर

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की एक फोटो पर कमेंट किया जिसके बाद वह ट्रोल हो गए।

दरअसल शुक्रवार को विराट कोहली ने अपनी पत्नी की एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और फोटो की कैप्शन में विराट ने मेरी दुनिया लिखा। जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने विराट की उस पोस्ट पर लकी मैन लिख कर कॉमेंट किया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज की टिप्पणी भारतीय प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी, जिन्होंने उनकी टिप्पणियों की गलत तरीके से व्याख्या की और विस्फोटक बल्लेबाज पर सवाल उठाने लगे।

Advertisement

वार्नर ने बड़े सरलता से दी अपनी सफाई

जिसके बाद वार्नर ने अपनी सफाई दी और कहा, एक क्रिकेटर के नाते हम बेहद भाग्यशाली हैं कि हमारी पत्नियां हमारा इतना समर्थन करती हैं। यह एक कहावत है जिसे हम ऑस्ट्रेलिया में काफी इस्तेमाल करते हैं जैसे मैं कहूंगा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास कैंडिस वार्नर है। इसलिए, जब हम एक दूसरों को कहते हैं “आप भाग्यशाली हैं, मेट” या “आप ब्लेस्ड हैं, मेट”। किस बात को कैसे लेना है वह अपना अपना नजरिया होता है।”

Advertisement

इसके बाद खुद कोहली ने वार्नर की बतों का जवाब देते हुए कमेंट किया और लिखा – ‘मैं जानता हूं, मेट’।

Advertisement

विराट कोहली फिलहाल यूएई में एशिया कप खेल रहे हैं। बता दे आज से एशिया कप का सुपर 4 चरण शुरू हो रहा है।

भारत दूसरी बार एशिया कप 2022 में पाकिस्तान से भिड़ेगा। इससे पहले भारत ने पाकिस्तान की टीम को ग्रुप चरण में पांच विकेट से हाराय था। ग्रुप चरण में भारत ने अपने दूसरे मैच में हांगकांग की टीम को मात दी थी। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 35 रनों की पारी खेली थी और दूसरे मैच में उन्होंने हांगकांग के खिलाफ 59 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button