CricketNews

बांगर ने कहा कि कोहली 2023 में वनडे मैचों में 50 शतकों को छू सकते हैं, ट्विटर पर फैंस ने कहा- “अगर वह अपना 2018 का फॉर्म हासिल कर लेते हैं तो यह बहुत आसान है”

Share The Post

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) 2023 में वनडे मैचों में 50 शतकों को छू सकते हैं। उनके इस बयान के बाद फैंस ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्हें लगता है कि अगर दाएं हाथ का यह बल्लेबाज 2018 की फॉर्म हासिल कर लेता है तो यह उसके लिए आसान होगा। कोहली ने इस साल एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया है।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की राह शुरू होने वाली है। आईसीसी टूर्नामेंट अक्टूबर और नवंबर में भारत में होने वाला है। 2022 उस तरह का वर्ष नहीं था जैसा मेन इन ब्लू चाहता था और इसलिए वे 2023 में सामान्य स्थिति लौटने की उम्मीद कर रहे होंगे।

उनका सफर जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से शुरू होगी। वे तीन मैचों के लिए द्वीप नेशन की मेजबानी करेंगे। पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में, दूसरा और तीसरा मैच 12 जनवरी और 15 जनवरी को कोलकाता और तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।इसके बाद वे तीन मैचों की सीरीज के लिए भी न्यूजीलैंड की मेजबानी करेंगे।

Advertisement

पहला मैच 18 जनवरी को हैदराबाद में, दूसरा और तीसरा मैच 21 और 24 जनवरी को रायपुर और इंदौर में खेला जाएगा। वे एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने से पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज का सामना करेंगे। इसके बाद उन्हें तीन वनडे मैचों में फिर से ऑस्ट्रेलिया खेलने के लिए रखा गया है, जो वर्ल्ड कप से पहले आखिरी सीरीज होगी।

विराट कोहली 2023 में वनडे में 50 शतक का आंकड़ा छू सकते हैं- संजय बांगर

भारत वनडे वर्ल्ड कप से पहले 25 से ज्यादा वनडे मैच खेलने के लिए तैयार है, यह सीनियर भारतीय बल्लेबाजों, विशेष रूप से विराट कोहली के लिए अपने अधिकार का दावा करने का एक शानदार अवसर होगा। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अगस्त 2019 के बाद वनडे मैचों में अपने शतक के सूखे को समाप्त किया। बांग्लादेश के खिलाफ यह उनके द्वारा एक शानदार पारी थी। यह वनडे करियर में उनका 44वां शतक था।

Advertisement

कोहली अब केवल शतकों के मामले में महान सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं और यह कोई दिमाग की बात नहीं है कि वह महान बल्लेबाजी को पार कर सकते हैं और साथ ही वह उसी तीव्रता के साथ खेलना जारी रखते हैं। वनडे में उनके नाम फिलहाल 44 शतक हैं और वह इतिहास रचने से सिर्फ 6 शतक दूर हैं।

Advertisement

संजय बांगर को भी लगता है कि कोहली 2022 में वनडे में 50 शतकों को पार कर सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, “विराट कोहली 2023 में वनडे में 50 शतकों को छू सकते हैं।”

संजय के बयान पर ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

जैसा कि संजय बांगर ने कहा कि विराट कोहली 2023 में वनडे मैचों में 50 शतकों को छू सकते हैं, और इस चीज पर ट्विटर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। उन्हें लगता है कि पूर्व भारतीय कप्तान आसानी से उपलब्धि हासिल कर सकते हैं यदि वह अपना 2018 का फॉर्म हासिल कर सकते हैं। यहाँ कुछ प्रतिक्रियाएं हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button