News

बाबर आजम ने बताया आखिर क्यों उन्होंने विराट कोहली का समर्थन में किया ट्वीट

Share The Post

पाकिस्तानी टीम इस समय श्रीलंका के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेल रही है। वहीं भारतीय टीम की बात करें तो इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच 17 जुलाई को खेलेंगे। इस बीच बाबर आजम (Babar Azam) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए अपने खास पोस्ट से सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे है।

हालांकि दोनों देशों की भिड़ंत अब सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट में होती हैं। भारत और पाकिस्तान आखिरी बार पिछले साल हुई टी20 वर्ल्ड कप में भिड़े थे। इस मैच में भारत 10 विकेट से हार गया था।

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में विराट 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। तो बाबर आजम ने उनका समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया। बाबर ने लिखा कि यह कठिन समय है लेकिन यह भी जल्द ही खत्म हो जाएगा। पाकिस्तान के कप्तान द्वारा विराट के समर्थन में आप ट्वीट यहाँ देख सकते हैं:

बाबर आज़म का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भारत और पाकिस्तान दोनों के फैंस इस ट्वीट पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे है। वहीं बाबर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने विराट कोहली के लिए ट्वीट क्यों किया।

Advertisement

एक खिलाड़ी के तौर पर मैं जानता हूं कि आप ऐसे दौर से गुजर सकते हैं: बाबर आजम

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच की शुरुआत से पहले पत्रकारों से बात करते हुए, बाबर आजम ने विराट कोहली के लिए किया गए पोस्ट में बताया की उन्होंने ऐसा क्यों किया। बाबर आजम का कहना कि जिस स्थिति में कोहली अभी खुद हैं, उन्हें समर्थन की जरूरत हैं।

पाकिस्तानी कप्तान ने बताया, “खुद एक खिलाड़ी के रूप में, मैं जनता हूँ कि आप इस तरह के दौर (आउट ऑफ फॉर्म) से गुजरते हैं और मुझे यह भी पता है कि एक खिलाड़ी ऐसे दौर में क्या करता है। ऐसे समय में आपको समर्थन की जरूरत होती हैं। मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया कि यह बस कुछ समर्थन देगा। वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button