CricketNews

बाबर आजम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए जल्दी आउट, ट्विटर पर फैंस ने कहा- “उनका अहंकार उनकी टीम के संतुलन को नष्ट कर रहा है”

Share The Post

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 36वां मैच पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 185 रन का स्कोर खड़ा किया।

इस मैच में पाकिस्तानी फैंस को उम्मीद थी कि बाबर आजम( Babar Azam) बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन उन्होंने निराश किया है। उनके एक बार फिर जल्दी आउट हो जानें से फैंस काफी निराश है और जमकर उनकी आलोचना कर रहे है।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाबर आजम ने बनाए 15 गेंदों में 6 रन

पाकिस्तान इस समय सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दक्षिण अफ्रीका से भिड़ रहा है। पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनने पर, मेन इन ग्रीन को फिर से मुश्किल में डाल दिया गया क्योंकि प्रोटियाज पेसर ने उनके टॉप आर्डर को जल्दी आउट कर दिया।

वेन पार्नेल द्वारा मोहम्मद रिजवान को 4 रन पर आउट करने के बाद, कई लोगों को उम्मीद थी कि कप्तान बाबर आजम आज अच्छा खेलेंगे और अपनी टीम के लिए एक अच्छी पारी का नजारा पेश करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं था क्योंकि उन्होंने एक और असफलता हासिल की और अपनी टीम को भारी दबाव में डाल दिया।

Advertisement

क्रीज पर रहने के दौरान बाबर संघर्ष करते रहे। वह 15 गेंदों में केवल 6 रन ही बना सके और अपनी टीम को 40/3 के स्कोर पर छोड़ दिया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने लुंगी एनगिडी की धीमी गेंद को मिड विकेट पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। ऐसा लग रहा था कि यह नो मैन्स लैंड में गिर जाएगा, लेकिन रबाडा मिड-ऑन से वापस भागे, गेंद पर अपनी नजरें टिकाए रखीं और कैच पकड़ लिया।

ट्विटर पर फैंस ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खराब पारी के लिए बाबर आजम की खिंचाई की

बाबर आजम ने टी20 कप 2022 में एक और बार जल्दी आउट हो गए और ट्विटर पर फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ा और उन्हें ट्रोल किया। यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button