IPLNewsSocial

अमित मिश्रा ने पोस्टर लिए हुए महिला का फोटो शेयर कर आरसीबी को किया ट्रोल

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में क्रिएटिव बैनर्स लगातार दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कुछ ऐसे पोस्टर्स हैं जो फेवरेट प्लेयर्स के लिए डेडिकेटेड रहते हैं जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जिनमें प्लेयर्स से कुछ खास डिमांड की जाती है। आज के इस लेख में हम अमित मिश्रा द्वारा शेयर किए एक बैनर पर नजर डालेंगे जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को ट्रोल किया गया है।

दरअसल, आईपीएल 2022 के 22 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सामने सामने थे। जहाँ, एक हाई स्कोरिंग मैच में सीएसके ने आरसीबी को 23 रनों से हरा दिया। यह चेन्नई सुपर किंग्स की पहली जीत तो वहीं आरसीबी की दूसरी हार थी।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है पोस्टर

यूँ तो इस मैच में, आकर्षण के कई केंद्र रहे। जैसे, रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे के बीच 156 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी तो वहीं अंबाती रायुडू द्वारा एक हाथ से अद्भुत कैच लेना। हालांकि, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्टर वायरल हुआ जो अब लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, इस मैच में एक महिला हाथों में पोस्टर ली हुई दिखाई दी। हालांकि, न तो वह महिला ही चर्चा का विषय है और न ही उसका पोस्टर लेकर खड़ा होना। बल्कि, वास्तव में चर्चा का विषय वह कंटेंट या कहें कि वह क्रिएटिविटी है जो उस पोस्टर के द्वारा दिखाई गई थी।

Advertisement

इस पोस्टर में महिला द्वारा लिखा गया था कि, “जब तक आरसीबी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीतती तब तक वह शादी नहीं करेगी।”

यह पोस्टर लिए महिला को जैसे ही टीवी दिखाया गया तो लोगों ने इसके फोटो क्लिक करके या डिज़्नी+हॉट स्टार के यूजर्स ने स्क्रीन शॉट लेकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया था।

Advertisement

हालांकि, इस दौरान सबसे बड़ी बात यह रही कि, इसे पूर्व भारतीय गेंदबाज अमित मिश्रा ने भी ट्वीट किया था। अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा था कि, “मैं अभी इनके माता-पिता को लेकर बेहद चिंतित हूँ।

Advertisement

 

गौरतलब है कि, यह पहला मौका नहीं है जब अमित मिश्रा ने किसी फ्रेंचाइजी को ट्रोल किया हो। क्योंकि, हाल में उन्होंने सीएसके को उनके प्लेयर्स की उम्र के लिए ट्रोल किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button