IPLNewsSocial

अमित मिश्रा ने फैन को जवाब देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को किया ट्रोल

Share The Post

विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन हर दिन बड़ा रोमांच लेकर सामने आता है। आईपीएल के इस सीजन में जहाँ कई युवा प्लेयर जलवा बिखेरते दिख रहे हैं तो वहीं दिनेश कार्तिक और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज बल्लेबाज भी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। आज के इस लेख में, हम एक नजर डालेंगे आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में अनसोल्ड रह गए अमित मिश्रा ने चेन्नई सुपर किंग्स को किस प्रकार ट्रोल किया है।

आईपीएल 2022 में पहली जीत की तलाश में है सीएसके

गौरतलब है कि, आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अब तक बेहद खराब रही है। वास्तव में, इंडियन प्रीमियर लीग के अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि सीएसके को अपने शुरुआती तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी हो। लेकिन, इस सीजन रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को शुरुआती तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

बहरहाल, अमित मिश्रा के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा की एक फ़ोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”गुजरात टाइटंस को इस सीजन में अब तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है। यदि वे उसी फॉर्म को जारी रखते हैं, तो हमें यह देखने को मिल सकता है कि अन्य कोच भी लैपटॉप छोड़ेंगे और नेहरा जी की तरह कलम और कागज उठा लेंगे।😉#आईपीएल #PBKSvGT #TATAIPL2022”

Advertisement

अमित मिश्रा का ट्वीट:

Advertisement

 

अमित मिश्रा के इस ट्वीट पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा ”सर, कृपया सीएसके में आ जाइये”।

 

 

Advertisement

ट्विटर यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमित मिश्रा ने लिखा कि, ”सॉरी दोस्त, मैं इसके लिए अभी दो साल छोटा हूँ।”

इस ट्वीट के साथ अमित मिश्रा ने किया सीएसके को ट्रोल

Advertisement

 

अमित मिश्रा के इस ट्वीट का सीधा मतलब था कि, वह चेन्नई सुपर किंग्स को एक ऐसी टीम बताना चाहते हैं जिसमें अधिक उम्र वाले प्लेयर्स की भरमार रही है। जिसके लिए सीएसके को पहले भी कई बार ट्रोल किया जाता रहा है।

हालांकि, अब तक शायद ही ऐसा कभी देखने को मिला हो कि किसी पूर्व खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स को अधिक उम्र वाले प्लेयर्स को साइन करने के लिए ट्रोल किया हो।

Advertisement

गौरतलब है कि, इंडियन प्रीमियर लीग 2018 की नीलामी में जब चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, शेन वाटसन जैसे कई प्लेयर्स को साइन किया था तब कई बार सीएसके को ट्रोल किया गया था।

लेकिन, इसके बाद भी चेन्नई ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए न केवल उस सीजन आईपीएल का खिताब जीता बल्कि आईपीएल 2019 में भी फाइनल में पहुंचने में कामयाबी हासिल की थी। हालांकि, इसके बाद आईपीएल 2020 में सीएसके का स्तर उतना अच्छा नहीं रहा। लेकिन, आईपीएल।2021 में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था।

सबसे बड़ी बात यह है कि, बीते कई सीजन से सीएसके के खेमे में उम्रदराज प्लेयर्स हैं। लेकिन, इस सीजन के अब तक के प्रदर्शन को छोड़ दिया जाए तो सीएसके का प्रदर्शन शानदार रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button