News

मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद शेन वॉर्न ने कहा शर्मनाक…!

Share The Post

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी सीरीज के पांचवे और अंतिम टेस्ट को भारतीय टीम में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रद्द कर दिया गया है।

दरअसल, ओवल टेस्ट के बाद टीम इंडिया के कोच समेत सहयोगी स्टॉफ का कोविड-19 टेस्ट किया गया था जिसमें कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरुण, फिजियो नितिन पटेल, आर.श्रीधर भी और योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

चूंकि, कोच व सहयोगी स्टॉफ का खिलाड़ियों के संपर्क में आना साधारण बात है ऐसे में खिलाड़ियों के संक्रमित होने की संभावनाएं जताई जा रहीं थीं।

Advertisement

हालांकि, कोई भी खिलाड़ी संक्रमित नही पाया गया था लेकिन फिर भी कोरोना के खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा इस मैच को रद्द करने की मांग की गई थी। इसके बाद, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से इस टेस्ट मैच के रद्द होने की घोषणा कर दी गई है।

गौरतलब है कि, मैनचेस्टर टेस्ट की शुरुआत से पहले ही इसके रद्द या स्थगित होने की संभावनाएं जताई जा रहीं थीं और इसके लिए तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर विभिन्न प्रकार के पोस्ट लिखे जा रहे थे। लेकिन, अब जबकि मैच के रद्द होने की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है तब ट्विटर पर मैच रद्द होने को लेकर हजारों ट्वीट किए जा रहे हैं जिसमें कई पूर्व खिलाड़ी व क्रिकेट विशेषज्ञ भी शामिल हैं।

मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने ट्वीट कर मैच रद्द होने को शर्मनाक करार दिया है। शेन वार्न ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “यह बहुत शर्म की बात है – क्योंकि यह एक अद्भुत श्रृंखला रही है!”

Advertisement

 

वास्तव में, कोई भी खेल प्रशंसक इस टेस्ट के रद्द होने के बाद खुश नही है क्योंकि जिस तरह से यह पूरी सीरीज खेली गई है यह अपने आप में क्रिकेट की वास्तविकता को बयां कर रही थी। पहला टेस्ट ड्रा होने के बाद भारत की बड़ी जीत होना और फिर तीसरे टेस्ट में इंडिया की करारी तथा चौथे टेस्ट में एक बार फिर भारत की बड़ी जीत के बाद हर किसी को इस सीरीज के पांचवें टेस्ट का बेसब्री से इंतजार था।

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button