CricketNews

वह एक साथ आइसक्रीम, दाल और चावल खाते हैं ‘विराट कोहली ने शेयर की भारतीय टीम के साथी की अजीबोगरीब आदत

Share The Post

2022 टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने से पहले, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की कुछ अजीब और मनोरंजक आदतों पर का खुलासा किया है। भारत में क्रिकेट प्रशंसक हमेशा मनोरंजक ड्रेसिंग रूम के रहस्यों के बारे में जानने में रुचि रखते हैं, और कोहली (Virat Kohli) ने कुछ खुलासा किया।

साहा और कोहली ने भारत के टेस्ट मैचों के दौरान एक साथ समय बिताया है। हालांकि साहा वनडे या टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन साहा टेस्ट टीम में नियमित है। कोहली (Virat Kohli) ने बताया कि साहा को असामान्य भोजन संयोजन खाने में मज़ा आता है, जिसके बारे में कोई भी कभी सोच भी नहीं सकता है, उनका दावा है कि उनकी खाने की सबसे अजीब आदतें हैं।

Advertisement

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ‘वन 8 कम्यून’ यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए साहा के खाने का खुलासा किया

वन 8 कम्यून‘ यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, कोहली ने अजीब खाने के संयोजनों का खुलासा किया जो उन्होंने साहा को खाते हुए देखा है जैसा उन्होंने कहा: “अगर मैंने किसी को भोजन करते समय एक अजीब संयोजन की कोशिश करते देखा है, तो वह है रिद्धिमान साहा। मैंने एक बार उनकी थाली पर ध्यान दिया, जिसमें बटर चिकन, रोटी और सलाद था और साथ ही एक रसगुल्ला भी रखा था। मैंने देखा कि उसने दो-तीन बार रोटी और सलाद लिया और पूरा रसगुल्ला खा गया।”

Advertisement

कोहली (Virat Kohli) ने हंसते हुए कहा, “तो मैंने उनसे पूछा ‘ऋद्धि तुम क्या कर रहे हो?’ उन्होंने कहा कि वह आमतौर पर ऐसे ही खाते हैं, कई बार मैंने उन्हें दाल चावल के साथ आइसक्रीम खाते हुए देखा था। वह उन्हें एक साथ खाते हैं, जैसे दो बार चावल और फिर आइसक्रीम।”

कोहली (Virat Kohli) वर्तमान में भारतीय टी20 विश्व कप टीम के साथ हैं। उन्होंने एशिया कप 2022 में अपनी खोई हुई फॉर्म वापस हासिल कर लिया है। टीम 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले अभ्यास मैचों में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button