CricketNews

एबी डिविलियर्स ने इस इंग्लिश सुपरस्टार के आईपीएल में बिकने को लेकर कहा- वह थोड़ा अंडरवैल्यूड है

Share The Post

आईपीएल 2023 की नीलामी कल 23 दिसंबर 2023 को कोच्चि में हुई थी। इस नीलामी में कई रिकॉर्ड तोड़ बोलियां लगाई गयी। वहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आईपीएल 2023 की नीलामी के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि उनके अनुसार इंग्लैंड के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) थोड़े अंडरवैल्यूड और अंडरपेड हैं क्योंकि उनकी क्षमता के हिसाब से पैसा नहीं है।

Advertisement

मुझे नहीं लगता कि मेरी राय में बेन स्टोक्स के लिए कोई राशि है- एबी डिविलियर्स

इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कोच्चि में शुक्रवार (23 दिसंबर) को आईपीएल 2023 की नीलामी में रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराया। उन्हें चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ की भारी राशि में खरीदा था। स्टोक्स नीलामी के इतिहास में तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने। उन्होंने कुछ टीमों के बीच एक बोली युद्ध को आमंत्रित किया लेकिन अंत में, यह एमएस धोनी की अगुआई वाली टीम थी जो उन्हें खरीदने में कामयाब रही।

राजस्थान रॉयल्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेलने के बाद आईपीएल में यह उनकी तीसरी फ्रेंचाइजी होगी। स्टोक्स बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक रहे हैं और यह कहना उचित होगा कि उनकी उपस्थिति सीएसके के लिए भारी बढ़ावा होगी।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स स्टोक्स को 16.25 करोड़ में लेने से हैरान रह गए क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि उनकी राय में एक ऑलराउंडर के लिए कोई राशि है। जियो सिनेमा पर बोलते हुए उन्होंने कहा:

Advertisement

“लकी टीम (CSK)। मेरी राय में बेन स्टोक्स के लिए कोई राशि नहीं है। एक अविश्वसनीय खिलाड़ी, वह एक लीडर है, मैदान में बल्ले और गेंद दोनों के साथ उनका अनुभव।”

मुझे वास्तव में लगता है कि मेरी राय में स्टोक्स थोड़े अंडरवैल्यूड है, और अंडरपेड है- एबी डिविलियर्स

विशेष रूप से बेन स्टोक्स एक मैच विजेता रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई बार अपने दम पर इंग्लैंड को मैच जितवाए हैं। एमएस धोनी के अगले सीजन से संन्यास लेने की संभावना के साथ, वह एक संभावित कप्तानी के उम्मीदवार भी हो सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button