IPLNewsSocial

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर मुंबई इंडियंस और सीएसके को किया ट्रोल

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में आईपीएल इतिहास की दो सबसे टीमें एक जीत के लिए तरस रहीं हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन अब तक चार-चार मैच खेल चुकीं हैं, लेकिन उन्हें चारों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

आईपीएल इतिहास में इन दोनों ही फ्रेंचाइजी के रिकॉर्ड्स को देखें तो पता चलता है कि, मुंबई इंडियंस ने 5 बार जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है। इन रिकॉर्ड्स को देखते हुए यह देखना कि इस आईपीएल में ये दोनों फ्रेंचाइजी बुरे तरीके से संघर्ष कर रहीं हैं बेहद आश्चर्यजनक प्रतीत होता है।

Advertisement

गौरतलब है कि, इस सीज़न की शुरुआत से पहले, सीएसके और मुंबई इंडियंस दोनों से ही अच्छी उम्मीदें थीं। हालांकि, दोनों ही टीमें अधिक बहुत मजबूत नहीं दिख रही थीं, लेकिन अपने कुछ महत्वपूर्ण प्लेयर्स को रिटेन करने में कामयाबी हासिल की थी इसलिए, यह कहा जा रहा था कि आईपीएल के 15वें सीजन में भी ये दोनों फ्रेंचाइजी खिताब की प्रबल दावेदार हैं।

हर पैमाने में फेल हुई हैं मुंबई इंडियंस और सीएसके

लेकिन, आईपीएल 2022 इन दोनों ही फ्रेंचाइजी के लिएबेहद खराब रहा है। ऐसा नहीं है कि इन टीमों का कोई एक पक्ष खराब रहा हो वास्तव में बैटिंग-बॉलिंग और फील्डिंग में भी दोनों ही टीमें कमज़ोर दिखाई दी हैं। शायद ही किसी ने सोचा होगा कि ये दोनों फ्रेंचाइजी 4 मैच खेलने के बाद पॉइंट टेबल पर सबसे नीचे होंगी और वह भी बिना किसी जीत के।

Advertisement

यह हर किसी को पता है कि, आईपीएल 2022 में दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स शामिल हुईं हैं। इन दो नई टीमों के शामिल होने के बाद ऐसा कहा गया था कि आईपीएल का रोमांच कम हो जाएगा। हालांकि ऐसा सामने नहीं आया है बल्कि कुछ नई प्रतिभाओं को मौका मिला है और साथ ही यह भी संभावना की है इस बार आईपीएल को नई फ्रेंचाइजी में से कोई विजेता मिल जाए।

चूंकि, सीएसके और मुंबई इंडियंस की हालत बेहद गंभीर है और ऐसा लग रहा है कि ये दोनों टीमें अब प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएंगीं। ऐसे में, आकाश चोपड़ा ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘8 टीमें पहले से ही हैं’, इसका सीधा मतलब यह है कि आकाश चोपड़ा को लगता है कि, अब इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस और सीएसके किसी भी टीम के खिलाफ कुछ खास नहीं कर सकतीं हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button