NewsSocial

आकाश चोपड़ा ने बताया आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले किन प्लेयर्स को रिटेन को कर सकती सीएसके

Share The Post

महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल के दूसरे सीजन में भी कमाल कर रही है। कोविड-19 के कारण पहले सीजन के स्थगन के समय सीएसके पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर थी। लेकिन, दूसरे सीजन के पहले मैच में ही मुंबई इंडियंस को हराकर सीएसके अब पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

आईपीएल 2021 में शानदार खेल दिखा रही सीएसके को अगले सीजन के लिए टीम में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं जबकि कुछ खिलाड़ियों को सीएसके रिटेन करेगी। पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंट्रेटर आकाश चौपड़ा ने अपनी पसंद बताते हुए बताया है कि अगले साल होने वाली आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले सीएसके द्वारा किन खिलाड़ियों को रिटेन किया जा सकता है।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि, चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए महेंद्र सिंह धोनी अगले साल तक उपलब्ध रहेंगे और चेन्नई उन्हें हर हाल में रिटेन करेगी। दूसरे रिटेंशन के विषय में आकाश चोपड़ा ने कहा है कि जब तक रविन्द्र जड़ेजा यह नही कह देते कि वे अब जाना चाहते हैं तब तक चेन्नई उन्हें अपने साथ रखना चाहेगी। आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा है कि, यदि आईपीएल में गुजरात की कोई फ्रेंचाइजी जुड़ती है और जब तक जड़ेजा को यह कंफर्म नही हो जाता है कि वह वहाँ कप्तान बन सकते हैं तब तक वे चेन्नई में बरकरार रहेंगे।

Advertisement

इसके अलावा, आकाश ने कहा है कि, दीपक चाहर चेन्नई के लिए वह प्लेयर हो सकते हैं जिन्हें चेन्नई राइट टू मैच के जरिए अपने पास रखना चाहेगी। इतना ही नही, मोईन अली, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस और सैम कुरेन में से किसी एक पर राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है। अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने कहा है कि, ताजा फॉर्म को देखते हुए ऐसी संभावना है कि रुतुराज गायकवाड़ और शार्दुल ठाकुर भी राइट टू मैच की सूची का हिस्सा होंगे।

गौरतलब है कि, आईपीएल 2018 की नीलामी में जब सीएसके ने अपनी टीम चुनी तो ऐसा कहा गया कि सीएसके ने टीम चुनने में गलती की है। दरअसल, इस टीम में अधिकांश ऐसे खिलाड़ी थी जिनकी उम्र अधिक हो चुकी थी। इस कारण से टीम की औसत आयु भी बेहद अधिक हो गई थी। हालांकि जिस टीम की कमान धोनी के हाथ में हो उसके विषय में अधिक चिंता करने की आवश्यकता नही होती। क्योंकि, धोनी ने इसी अधिक औसत आयु वाली टीम के साथ आईपीएल ट्राफी चेन्नई सुपरकिंग्स के नाम की थी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button