IPLNewsSocial

वानखेड़े स्टेडियम में दिखा ‘द मोहम्मद शमी शो’, फैंस ने ट्वीट कर कहा ‘शमी ने धुंआ-धुंआ कर दिया’

Share The Post

भारत में इंडियन प्रीमियर लीग की दिवानगी सर चढ़ कर बोलती है। आईपीएल का 15वां सीजन शुरू होते ही इसको लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। आईपीएल के इस सीजन का चौथा मैच लखनऊ सुपर जाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। जहाँ गुजरात टाइटंस के बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जाइंट्स की कमर तोड़ दी है।

गौरतलब है कि, आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने मोहम्मद शमी को रिलीज कर दिया था। जिसके बाद उन्हें मेगा नीलामी में जाना पड़ा था। जहाँ उन्हें साइन करने के लिए पांच टीमों के बीच बड़ा ऑक्शन वार देखने को मिला था। हालांकि, इसके बाद गुजरात टाइटंस ने उन्हें 6.25 करोड़ रुपये में साइन करने में सफलता प्राप्त की थी।

मोहम्मद शमी लंबे समय से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। यदि आईपीएल के आंकड़ों की बात करें तो, उन्होंने आईपीएल 2019 में 19 विकेट, आईपीएल 2020 में 20 विकेट और आईपीएल के पिछले सीजन यानी आईपीएल 2022 में 19 विकेट हासिल किए थे। मेगा नीलामी से पहले यह माना जा रहा था कि पंजाब किंग्स से उन्हें रिटेंशन प्राप्त होगा लेकिन, ऐसा नहीं हुआ था।

Advertisement

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चल रहे आईपीएल 2022 के चौथे मैच की बात करें तो, इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए लखनऊ सुपर जॉइंट्स को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था।

मोहम्मद शमी ने तोड़ी लखनऊ की कमर

गुजरात टाइटंस का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ, क्योंकि मोहम्मद शमी ने लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को मैच की पहली गेंद पर मैथ्यू वेड के हाथों कैच कराते हुए गुजरात को पहली सफलता दिलाई थी। इसके बाद, मोहम्मद शमी का अगला शिकार बने क्विंटन डी कॉक जो शमी की गेंद को समझ नहीं पाए और बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।

मोहम्मद शमी यही नहीं रुके और उनकी एक और हार्ड लेंथ गेंद विकेट प्राप्त कर चुकी थी। यह विकेट, था मनीष पांडे का, जिन्हें शमी की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौटना पड़ा था। मोहम्मद शमी के गेंदबाजी आंकड़ों को देखें तो उन्होंने अपने 4 ओवर की गेंदबाजी में 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किए हैं।

Advertisement

चूंकि, लखनऊ सुपर जाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच चल रहे आईपीएल 2022 के चौथे मैच में फैंस को द मोहम्मद शमी शो देखने को मिला है। इसलिए, फैंस काफी उत्साहित नजर आए और सोशल मीडिया पर इससे जुड़े पोस्ट करना शुरू कर दिए थे। आइये देखें, ट्विटर पर मौजूद फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी है:::

 

 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button