IPLNews

एसआरएच के स्पिन कोच मुरलीधरन ने राशिद को रिटेन ना कर पाने को लेकर किया बड़ा खुलासा

Share The Post

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल की टॉप टीमों में से एक है। उन्होंने 2016 का खिताब अपने नाम किया था और 2017 से 2020 तक खेले गए सभी सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। उनकी सफलता के पीछे के मुख्य कारणों में से एक उनके अफगानिस्तान स्टार राशिद खान का लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाना था। विपक्षी टीम राशिद के चार ओवर में बिना जोखिम लिए खेलने की कोशिश करती हैं। वे उनके ओवरों में रन बनाने के बजाय विकेट बचाने पर अधिक ध्यान देते हैं। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिटेन नहीं किया था जिससे उनके फैंस हैरान हो गए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी का पहला रिटेंशन बनना चाहते थे लेकिन टीम मैनेजमेंट चाहता था कि केन विलियमसन पहला रिटेंशन बने और राशिद दूसरा विकल्प बने।

अब इस पर सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन-गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन ने गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान कहा कि, “हम राशिद खान को अपनी टीम में शामिल करना चाहते थे, लेकिन हम उन्हें उस कीमत पर नहीं खरीद सकते थे।”

Advertisement

राशिद खान मेरे ट्रंप कार्ड है और मैच की कंडीशन के अनुसार उसका इस्तेमाल करूंगा: हार्दिक पांड्या

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा है कि राशिद उनके ट्रंप कार्ड है और मैच की कंडीशन के अनुसार उनका इस्तेमाल करेंगे। पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद हार्दिक ने कहा:

“वह मेरे ट्रंप कार्ड है और मैच की कंडीशन के अनुसार मैं उनका इस्तेमाल करूंगा। सबसे खराब स्थिति में, मुझे पता है कि वह मुझे इससे बाहर निकाल देंगे। तो यह एक सिंपल टैक्टिकल डिसीजन था। जब विपक्षी बल्लेबाज हिट करना शुरू करें तो वह वहां रहे। क्योंकि वो खतरनाक है और जरुरत पड़ने पर टीम को विकेट निकालकर दे सकते हैं।”

स्पिनर राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार ओवर में 28 रन खर्चते हुए 1 विकेट हासिल किया था। गुजरात टाइटंस अब अपना अगला मैच 14 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button